Home /News /nation /

udaipur incident rahul gandhi says vandalism in the name of religion is not tolerated accused get punishment

उदयपुर की घटना पर बोले राहुल गांधी- धर्म के नाम पर बर्बरता बर्दाश्त नहीं, आरोपियों को सख्त सजा मिले

उदयपुर की घटना पर राहुल गांधी ने जताया अफसोस (File Photo)

उदयपुर की घटना पर राहुल गांधी ने जताया अफसोस (File Photo)

Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने उदयपुर में एक व्यक्ति की धारदार हथियार से हत्या किए जाने की घटना की निंदा की. उन्होंने कहा कि, उदयपुर में हुई जघन्य हत्या से मैं बेहद स्तब्ध हूं. धर्म के नाम पर बर्बरता बर्दाश्त नहीं की जा सकती. इस कदर हैवानियत से आतंक फैलाने वालों को तुरंत सख़्त सज़ा मिले.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने उदयपुर में एक व्यक्ति की धारदार हथियार से हत्या किए जाने की घटना की निंदा करते हुए मंगलवार को कहा कि धर्म के नाम बर्बरता बर्दाश्त नहीं की जा सकती और आतंक फैलाने वालों को सख्त सजा मिलनी चाहिए.

उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘उदयपुर में हुई जघन्य हत्या से मैं बेहद स्तब्ध हूं. धर्म के नाम पर बर्बरता बर्दाश्त नहीं की जा सकती. इस कदर हैवानियत से आतंक फैलाने वालों को तुरंत सख़्त सज़ा मिले.’’ राहुल गांधी ने यह भी कहा, ‘‘हम सभी को साथ मिलकर नफ़रत को हराना है. मेरी सभी से अपील है, कृपया शांति और भाईचारा बनाए रखें.’’

‘कन्हैया, अखलाक..सब नफरत के शिकार हुए’

कांग्रेस के मीडिया एवं प्रचार प्रमुख पवन खेड़ा ने ट्वीट किया, ‘‘कन्हैया कुमार, अख़लाक़ और पहलू खान यह सब नफ़रत के शिकार हुए. कौन है जो देश में कट्टरता का माहौल बना रहा है? कौन है जो समाज में विवाद पैदा कर रहा है? कौन है जो नफ़रत फैला कर राजनैतिक लाभ प्राप्त कर रहा है?’’ उन्होंने कहा, ‘‘सब जानते हैं, वो कौन है. सब देख रहे हैं, वो मौन हैं.’’

उदयपुर में व्यापारी की निर्मम हत्या, बवाल मचा, इंटरनेट बंद, पुलिस अलर्ट मोड पर

राजस्थान में उदयपुर जिले के धानमंडी थानाक्षेत्र में एक युवक की दिनदहाड़े धारदार हथियार से हत्या किए जाने की खबर है. सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस घटना के वीडियो में एक बदमाश पीड़ित पर धारदार हथियार से हमला करते दिखाई दे रहा है.

पुलिस ने बताया कि कन्हैयालाल साहू (40) की धान मंडी क्षेत्र में टेलरिंग (कपड़े सिलाई) की दुकान है . वहां दो व्यक्ति हथियार लेकर आये और उनमें से एक ने धारदार हथियार से टेलर कन्हैयालाल साहू की हत्या कर दी. इस घटना के बाद स्थानीय बाजार बंद हो गया.

Tags: Ashok gehlot, Rahul gandhi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर