Home /News /nation /

'अमित शाह-उद्धव ठाकरे की मुलाकात से भी नहीं बदलेंगे BJP- शिवसेना के रिश्ते'

'अमित शाह-उद्धव ठाकरे की मुलाकात से भी नहीं बदलेंगे BJP- शिवसेना के रिश्ते'

(Image : twitter @AmitShah)

(Image : twitter @AmitShah)

स्वाभिमानी शेतकारी संगठन के नेता राजू शेट्टी ने कहा इस बात के बिल्कुल आसार नहीं हैं कि BJP- शिवसेना एक-दूसरे के प्रति अपना रुख बदलेंगी

    स्वाभिमानी शेतकारी संगठन के नेता राजू शेट्टी ने कहा कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे की बैठक से कुछ भी ठोस नहीं निकलेगा. शेट्टी राजग के पूर्व सहयोगी हैं जिन्होंने 2014 का लोकसभा चुनाव भाजपा - शिवसेना के सहयोग से इचलकरंजी से जीता था. उन्होंने कहा,  इस बात के बिल्कुल आसार नहीं हैं कि दोनों पार्टियां एक-दूसरे के प्रति अपना रुख बदलेंगी.

    शेट्टी ने राजग में फिर से शामिल होने की संभावना के बारे में पूछे जाने पर कहा कि वह उतने बड़े आदमी नहीं हैं. उन्होने कहा, मुझे नहीं लगता कि मैं इतना बड़ा आदमी हूं कि शाह मुझसे मिलने आएं. यदि ऐसा होता भी है तो मैं लता मंगेशकर की तरह बीमार पड़ जाऊंगा. उन्होंने संकेत दिया कि वह अपने पूर्व सहयोगी से बातचीत करने के लिए तैयार नहीं है.

    बता दें कि भारत रत्न से सम्मानित लता मंगेशकर ने बुधवार को ट्वीट कर कहा था कि वह शाह से नहीं मिल पाएंगी क्योंकि फूड पॉइजनिंग के कारण उनकी तबीयत ठीक नहीं है.

    शेट्टी ने कहा, भाजपा ने सत्ता में आने के बाद बातचीत करने की जरूरत महसूस नहीं की. उन्होंने भाजपा के खिलाफ संयुक्त लड़ाई के लिए विभिन्न विपक्षी दलों के एक साथ आने को अच्छा संकेत बताया.

    शेट्टी ने कहा,  किसानों के लिए महज शासन परिवर्तन ही महत्वपूर्ण नहीं है. हमें कृषि उत्पादों के समुचित मूल्य, किसानों के कल्याण को सुनिश्वत करना होगा.  ऐसे कदम उठाने होंगे जिससे किसानों को कर्ज के लिए नहीं भागना पड़े.

     

    Tags: Amit shah, Uddhav thackeray

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर