Home /News /nation /

uddhav thackeray may resign if sc vedict unfavourable

सुप्रीम कोर्ट का फैसला पक्ष में ना आने पर उद्धव ठाकरे दे सकते हैं इस्तीफा-सूत्र

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे. (File Photo)

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे. (File Photo)

Maharashtra CM Uddhav Thackeray may resign if verdict adverse: महाराष्ट्र की सियासत में तेजी से बदलते घटनाक्रम के बीच सुप्रीम कोर्ट में राज्यपाल के फैसले को लेकर सुनवाई चल रही है. इस बीच सूत्रों ने बताया कि अगर सुप्रीम कोर्ट में फैसला प्रतिकुल आता है तो सीएम उद्धव ठाकरे इस्तीफा दे सकते हैं.

अधिक पढ़ें ...

महाराष्ट्र में कल राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने फ्लोर टेस्ट का आदेश दिया है. राज्यपाल के आदेश के खिलाफ दायर याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हो रही है. सूत्रों के मुताबिक अगर सुप्रीम कोर्ट में फैसला प्रतिकुल आता है तो महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे इस्तीफा दे सकते हैं. आज कैबिनेट की बैठक में जिस तरह से उद्धव ठाकरे ने सभी का आभार प्रकट किया है, उससे मीडिया में यही कयास लगाए जा रहे हैं कि उद्धव ठाकरे ने सीएम के रूप में शायद विदाई ले ली है.

कैबिनेट की बैठक में सीएम ठाकरे ने कहा कि ढाई साल आपने मेरा अच्छा साथ निभाया लेकिन इन ढाई सालों के दौरान अगर मुझसे किसी प्रकार की गलती हो गई हो तो मुझे माफ कीजिएगा. कैबिनेट बैठक के बाद महाराष्ट्र के मंत्री जयंत पाटिल ने कहा, आज मुख्यमंत्री जी ने हमारे तीनों पार्टियों ने जो ढाई साल में अच्छा काम किया उस पर आभार व्यक्त किया है. कल अगर सुप्रीम कोर्ट कहेगी कि विश्वास मत होगा तब तय होगा कि ये बैठक आखिरी है या नहीं.

Tags: BJP, Congress, Eknath Shinde, Maharashtra, NCP, Shivsena

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर