Home /News /nation /

हम ED और CBI से नहीं डरते, हमें शिवसेना संस्थापक ने सिखाया- किसी भी चीज से नहीं डरना चाहिए : उद्धव ठाकरे

हम ED और CBI से नहीं डरते, हमें शिवसेना संस्थापक ने सिखाया- किसी भी चीज से नहीं डरना चाहिए : उद्धव ठाकरे

 उद्धव ठाकरे ने केंद्र को चेतावनी देते हुए कहा अगर हिम्मत है तो हमारी सरकार को गिराकर दिखाओ. (फाइल फोटो)

उद्धव ठाकरे ने केंद्र को चेतावनी देते हुए कहा अगर हिम्मत है तो हमारी सरकार को गिराकर दिखाओ. (फाइल फोटो)

उद्धव ठाकरे ((Uddhav Thackeray) ) ने अपने संबोधन में कहा कि हम ईडी और सीबीआई (CBI) से नहीं डरने वाले क्योंकि शिवाजी (Shiva Ji) और शिवसेना (Shiv Sena) के संस्थापकों ने हमें सिखाया है कि हमें किसी भी चीज से नहीं डरना चाहिए. मुख्यमंत्री ने कहा कि हम इस तरह की धमकियों से डरकर पुलिस के पीछे छिपने वाले नहीं है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: कोरोना वायरस संक्रमण की रफ्तार थमने के बाद इस बार मुंबई (Mumbai) में आयोजित होने वाली शिवसेना (Shiv Sena) के दशहरा उत्सव (Dussehra festival) को इस बार वर्चुअल की जगह लाइव आयोजित किया गया था. उत्सव में शामिल हुए सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि हम ईडी और सीबीआई से नहीं डरने वाले क्योंकि शिवाजी और शिवसेना के संस्थापकों ने हमें सिखाया है कि हमें किसी भी चीज से नहीं डरना चाहिए.

    मुख्यमंत्री ने कहा कि हम इस तरह की धमकियों से डरकर पुलिस के पीछे छिपने वाले नहीं है. हर साल शिवाजी पार्क में लगने वाले इस मेले को इस बार कोरोना के चलते सीमित उपस्थिति के साथ षणमुखानंद हॉल में आयोजित किया गया था. इस मौके पर सीएम ठाकरे ने केंद्र सरकार के साथ साथ आरएसएस पर भी निशाना साधा.

    मोहन भागवत पर साधा निशाना
    उन्होंने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत पर हमला बोलते हुए कहा कि ‘आज आरएसएस की भी सभा आयोजित हुई थी जिसमें हिंदुत्व की बात हुई. मैं मोहन जी को कहता हूं कि मुझे माफ कीजिएगा मैं आप पर किसी तरह की टीका टिप्पणई नहीं कर रहा हूं. लेकिन हिंदुत्व का मतलब राष्ट्र प्रेम है न कि किसी एक धर्म विशेष से. बाला साहेब ने कहा था कि आप सबसे पहले देशवासी है और उसके बाद ही कोई धर्म आता है.

    हिम्मत है तो हमारी सरकार गिराकर दिखाओ
    इतना ही नहीं उन्होंने बीजेपी को भी चेतावनी देते हुए कहा कि अगले महीने हमारी सरकार दो साल पूरे करने वाली है और अगर इतनी हिम्मत है तो महाराष्ट्र की सरकार को गिराकर दिखाओ. उन्होंने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी पर भी हमला बोला- गौरतलब है कि राज्यपाल ने सीएम उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर साकीनाका बलात्कार मामले में महिला सुरक्षा और कानून व्यवस्था पर चर्चा के लिए दो दिवसीय विशेष सत्र बुलाने के निर्देश दिए थे. उन्होंने कहा कि मैं विनम्रतापूर्वक राज्यपाल जी बताना चाहता हूं कि यह महाराष्ट्र है. हमें सिखाया जाता है कि माताओं और बहनों का सम्मान कैसे करें.

    संसद का विशेष सत्र बुलाए पीएम मोदी
    मुख्यमंत्री ने कहा कि हम राज्य में इस तरह की घटनाओं के आरोपी को किसी भी तरह से माफ नहीं करेंगे. सीएम ने कहा कि हम साकीनाका मामले के आरोपी को तब तक रिहा नहीं करेंगे जब तक उसे फांसी नहीं दे दी जाती. उन्होंने कहा कि पूरे देश में महिलाओं के खिलाफ हिंसा बढ़ती जा रही है फिर विधानसभा का विशेष सत्र क्यों. आप मोदी जी को बताइए और इस मुद्दे पर संसद का विशेष सत्र बुलाइए.

    Tags: Bhagat Singh Koshyari, CM Uddhav Thackeray, Mumbai News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर