लाइव टीवी

उद्धव ठाकरे ने कहा- 50-50 पर कोई समझौता नहीं, पढ़ें बयान की 5 खास बातें

News18Hindi
Updated: October 24, 2019, 8:14 PM IST
उद्धव ठाकरे ने कहा- 50-50 पर कोई समझौता नहीं, पढ़ें बयान की 5 खास बातें
उद्धव ठाकरे ने कहा- 50-50 के फॉर्मूले पर शिवसेना नहीं झुकेगी

उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने कहा कि दोनों पार्टियों के बड़े नेता मिलकर तय करेंगे आगे क्या करना है. उन्होंने कहा कि 50-50 फार्मुले पर शिवसेना (Shiv Sena) नहीं झुकेगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 24, 2019, 8:14 PM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Maharashtra Asembly Election 2019)  के नतीजों के रुझानों में बीजेपी-शिवसेना गठबंधन को बहुमत मिला है. रूझानों के बाद शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने संवाददाताओं से बातचीत की. 57 सीटों पर बढ़त के बाद उद्धव ठाकरे ने कहा कि दोनों पार्टियों के बड़े नेता मिलकर तय करेंगे आगे क्या करना है. उन्होंने कहा मुख्यमंत्री कौन होगा ये अहम सवाल है, लेकिन 50-50 फार्मुले पर शिवसेना नहीं झुकेगी.

उद्धव ठाकरे ने कहा कि सबसे पहले मैं जनता को धन्यवाद देता हूं. शिवसेना बीजेपी सरकार बनाने की स्थिति में है. लोगों ने जागरूक तरीके से मतदान किया है, राज्य में लोकतंत्र जिंदा है. जो लोगों ने जनादेश दिया है वो आंख खोलने वाला है. आने वाले 5 साल भी सरकार को काम करना पड़ेगा, जनता ने हमें जो आशीर्वाद दिया है उसका सम्मान करते हुए हम काम करेंगे.



दिल्ली में नेताओं से बात करेंगे

मुख्यमंत्री किसका होगा यह महत्त्व का मुद्दा है. पहले ही बैठक में 50-50 फॉर्मूला तय हुआ है, मुझे मेरे पक्ष को आगे ले जाना है. जल्द से जल्द हम एक साथ बैठकर बीजेपी के दिल्ली नेताओं से बात करेंगे, जो पहले बात हुई है उसपर चर्चा होगी. समय आया है कि इस फॉर्मूला को लागू किया जाए.

जानिए उद्धव ठाकरे की प्रेस कॉन्फ्रेंस की खास बातें
>>50-50 के फॉर्मूले पर शिवसेना नहीं झुकेगी.
Loading...

>>आंख खोलने वाला है जनादेश. महाराष्ट्र की जनता को धन्यवाद.
>>सीएम कौन होगा यह अहम सवाल होगा.
>>दिल्ली में बीजेपी आलाकमान के साथ बात करेंगे.
>>बीजेपी-शिवसेना गठबंधन की सरकार बनेगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 24, 2019, 4:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...