अरुण जेटली की सेहत बिगड़ी, हाल जानने एम्स पहुंची उमा भारती

भाषा
Updated: August 24, 2019, 9:14 AM IST
अरुण जेटली की सेहत बिगड़ी, हाल जानने एम्स पहुंची उमा भारती
एम्स में भर्ती अरुण जेटली की हालत शुक्रवार को बिगड़ गई.

अरुण जेटली (Arun Jaitley) को सांस लेने में दिक्कत और बेचैनी की शिकायत के बाद नौ अगस्त को एम्स (All India Institute of Medical Sciences) लाया गया था.

  • Share this:
अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) (All India Institute of Medical Sciences) में भर्ती पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली (Arun Jaitley) की हालत शुक्रवार को बिगड़ गई. अस्पताल के सूत्रों ने यह जानकारी दी. पूर्व केन्द्रीय मंत्री उमा भारती ने अस्पताल जाकर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली.

बता दें कि भाजपा के वरिष्ठ नेता एल के आडवाणी, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत, उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल और भाजपा सांसद मेनका गांधी ने सोमवार को अस्पताल जाकर जेटली का हालचाल जाना था.

जेटली (66) को सांस लेने में दिक्कत और बेचैनी की शिकायत के बाद नौ अगस्त को एम्स लाया गया था. एम्स ने 10 अगस्त के बाद से जेटली के स्वास्थ्य पर कोई बुलेटिन जारी नहीं किया है. जेटली ने खराब स्वास्थ्य के चलते 2019 का लोकसभा चुनाव नहीं लड़ा था.

ये भी पढ़ें-सरकार के इस कदम से मज़दूरों के खाते में सीधे आएंगे पैसे!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 24, 2019, 8:43 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...