होम /न्यूज /राष्ट्र /Atiq Ahmed: कैसी दिखती हैं माफिया अतीक अहमद की पत्नी, सामने आई शाइस्ता परवीन की बिना नकाब वाली तस्वीर!

Atiq Ahmed: कैसी दिखती हैं माफिया अतीक अहमद की पत्नी, सामने आई शाइस्ता परवीन की बिना नकाब वाली तस्वीर!

अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन की पहली बिना बुर्केवाली फोटो मिली है. (PHOTO:News18)

अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन की पहली बिना बुर्केवाली फोटो मिली है. (PHOTO:News18)

Atiq Ahmed News Update: प्रयागराज के उमेश पाल मर्डर केस में वांछित माफिया डॉन अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन की बिना ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

अतीक अहमद की फरार बीवी शाइस्ता परवीन बिना बुर्के की फोटो मिली.
उमेश पाल की हत्या के मामले में पुलिस को शाइस्ता परवीन की तलाश है.
उसके ऊपर पुलिस ने 25,000 रुपये का इनाम भी घोषित किया है.

लखनऊ. माफिया डॉन से नेता बने अतीक अहमद (Atiq Ahmed) को साबरमती सेंट्रल जेल से लेकर यूपी आ रहा पुलिस का काफिला आज शाम तक प्रयागराज पहुंच जाएगा. अतीक के भाई अशरफ को भी पुलिस टीम बरेली जेल से प्रयागराज ले जा रही है. इस बीच एक नई अतीक अहमद की फरार बीवी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) को लेकर आ रही है. प्रयागराज के धूमनगंज में हुई उमेश पाल की हत्या (Umesh Pal murder case) के मामले में पुलिस को शाइस्ता परवीन की तलाश है. उसके ऊपर पुलिस ने 25,000 रुपये का इनाम भी घोषित किया है. यूपी पुलिस के पास पहले शाइस्ता परवीन की बिना बुर्के की कोई भी फोटो मौजूद नहीं थी.

बहरहाल अब पुलिस को इस मामले में एक बड़ी सफलता मिली है. प्रयागराज में पिछले महीने 24 फरवरी को हुई उमेश पाल और उनकी सुरक्षा के लिए तैनात 2 पुलिस के जवानों की हत्या के मामले में कई लोगों को नामजद किया गया है. इनमें अतीक, उसके भाई अशरफ, अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन और अतीक के 2 बेटों सहित कई और लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. अपने खिलाफ मामला दर्ज होने की भनक लगते ही अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन फरार हो गई. आशंका जताई जा रही है कि पुलिस के पास कोई फोटो मौजूद नहीं होने का फायदा उठाकर शाइस्ता परवीन विदेश निकल चुकी है.

Atiq Ahmed wife shaista parveen

आपके शहर से (लखनऊ)

अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन.

Atique Ahmed Live: माफिया अतीक अहमद का काफिला पहुंचा बांदा, नैनी जेल में बढ़ाई गई सतर्कता

" isDesktop="true" id="5672641" >

बहरहाल यूपी पुलिस अभी भी शाइस्ता परवीन के ठिकाने के बारे में पता नहीं लगा पाई है. एक पुलिस कांस्टेबल के परिवार में जन्मी और पली-बढ़ी परवीन को अब भगोड़ा घोषित किया गया है, जिसके सिर पर 25,000 रुपये का नकद इनाम है. बताया जा रहा है कि परवीन अपने वकीलों के साथ संपर्क में हैं. वह खुद को और अपने परिवार को पुलिस कार्रवाई से बचाने के लिए सुप्रीम कोर्ट सहित विभिन्न अदालतों में याचिकाएं दायर करवा रही है. परवीन का फोन उमेश पाल की हत्या के मामले में आरोपी होने के दो दिन बाद से स्विच ऑफ है. पुलिस उसका पता लगाने की कोशिश कर रही है और उसके बारे में अधिक जानकारी जुटा रही है.

Tags: Atiq Ahmed, Atiq Ahmed wife Shaista, Bahubali Atiq Ahmed, Mafia Atiq Ahmed

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें