• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • West Bengal: टीएमसी कार्यालय में अवैध रूप से चल रहा टीकाकरण शिविर, विधायक ने पुलिस को पत्र लिखकर जांच की मांग की

West Bengal: टीएमसी कार्यालय में अवैध रूप से चल रहा टीकाकरण शिविर, विधायक ने पुलिस को पत्र लिखकर जांच की मांग की

विधायक ने स्टेशन निरीक्षक से शिकायत दर्ज कराई है और तुरंत इस टीकाकरण शिविर की जांच की मांग की है. (सांकेतिक तस्वीर)

विधायक ने स्टेशन निरीक्षक से शिकायत दर्ज कराई है और तुरंत इस टीकाकरण शिविर की जांच की मांग की है. (सांकेतिक तस्वीर)

पश्चिम बंगाल (West Bengal) सरकार लगातार केंद्र सरकार से कोरोना टीकों (Corona Vaccine) की सप्लाई की मांग कर रही है लेकिन राज्य में अवैध रूप से लग रहे वैक्सीनेशन सेंटर पर लगाम कसने में सरकार पूरी तरह से नाकाम है. सीएम ममता बनर्जी ने गुरुवार को पीएम मोदी को पत्र लिखा और कोविड टीके की सप्लाई बढ़ाने की मांग की.

  • Share this:

    नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) एक तरफ पीएम मोदी (PM Modi) को पत्र लिखकर कोरोना टीकों की सप्लाई बढ़ाने की मांग कर रही हैं तो दूसरी तरफ राज्य से लगातार अवैध वैक्सीनेशन शिविर (Unauthorised Vaccination Camp) के मामले सामने आ रहे हैं. इस बार अवैध वैक्सीनेशन सेंटर कहीं और नहीं बल्कि टीएमसी कार्यालय में लगने की बात सामने आई है.

    इंडियन सेक्युलर फ्रंट के भांगर विधायक नवसाद सिद्दीकी ने दक्षिण परगना जिले के भांगर पुलिस स्टेशन के प्रभारी निरीक्षक को एक पत्र लिखा है. इस पत्र में उन्होंने स्थानीय टीएमसी कार्यालय में अवैध रूप से टीकाकरण शिविर लगने की बात कही है. उन्होंने इसकों लेकर निरीक्षक से शिकायत दर्ज कराई है और तुरंत इस टीकाकरण शिविर की जांच की मांग की है.

    पश्चिम बंगाल सरकार लगातार केंद्र सरकार से कोरोना टीकों की सप्लाई की मांग कर रही है लेकिन राज्य में अवैध रूप से लग रहे वैक्सीनेशन सेंटर पर लगाम कसने में सरकार पूरी तरह से नाकाम है. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को पीएम मोदी को पत्र लिखा और पश्चिम बंगाल में कोविड टीके की सप्लाई बढ़ाने की मांग की. उन्होंने अपने पत्र में आशंका जताई कि अगर टीके की सप्लाई नहीं बढ़ाई गई तो करोना के हालात गंभीर हो सकते हैं.

    सीएम बोलीं- मैं मूकदर्शक नहीं बन सकती

    उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री को इसी मामले पर पहले भी कई पत्र भेजे गए लेकिन केंद्र द्वारा “इस पर उचित ध्यान नहीं दिया गया”. बनर्जी ने कहा, “मुझे कहते हुए खेद है कि केंद्र सरकार अन्य राज्यों को बड़ी मात्रा में टीके की खराकें दे रही है. मुझे दूसरे राज्यों को टीके की ज्यादा खुराकें दिए जाने से कोई समस्या नहीं है लेकिन मैं बंगाल को वंचित रखे जाने पर मूकदर्शक नहीं बनी रह सकती हूं.”

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज