Home /News /nation /

uncontrollable truck tramples 4 passers by on road in bharatpur 3 killed including 2 women heart wrenching accident rjsr

राजस्थान: चलते ट्रक का एक्सल टूटा, बेकाबू होकर 4 राहगीरों को रौंदा, 2 महिलाओं समेत 3 की मौत

भरतपुर में हुये दर्दनाक हादसे के बाद अस्पताल में जमा भीड़ और घायल बच्चे को सहलाता पुलिसकर्मी.

भरतपुर में हुये दर्दनाक हादसे के बाद अस्पताल में जमा भीड़ और घायल बच्चे को सहलाता पुलिसकर्मी.

भरतपुर में दिल को दहला देने वाला हादसा: राजस्थान के भरतपुर के अटल बंद थाना इलाके में सोमवार को एक बेकाबू ट्रक (Uncontrollable truck) ने राह चलती दो महिलाओं और एक मासूम बच्चे की जान ले ली. एक्सल टूटने से बेकाबू हुये ट्रक ने इन राहगीरों को कुचल (Crushed) डाला. इससे एक महिला और बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरी महिला ने अस्पताल में दम तोड़ दिया.

अधिक पढ़ें ...

दीपक पुरी.

भरतपुर. राजस्थान के भरतपुर जिले के अटल बंद थाना इलाके में सोमवार को हुये दर्दनाक सड़क हादसे (Heart-wrenching road accident) में दो महिलाओं समेत एक मासूम बच्चे की मौत हो गई. ये लोग पैदल जा रहे थे. इस दौरान वहां से गुजर रहे एक ट्रक ने तीनों को रौंद (Crushed) डाला. हादसे में 7 साल का एक अन्य बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया. बताया जा रहा है कि ब्रेक लगाने के दौरान ट्रक का एक्सल टूट गया था. इससे ट्रक बेकाबू हो गया और उसने राहगीरों को अपनी चपेट में ले लिया. मृतकों की शिनाख्त के प्रयास किये जा रहे हैं. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

पुलिस उपाधीक्षक सतीश शर्मा के अनुसार हादसा अटल बंद थाना इलाके के शीशम तिराहे पर हुआ. वहां जयपुर की तरफ से एक ट्रक आ रहा था. ब्रेकर पर ब्रेक लगाते समय अचानक ट्रक का एक्सल टूट गया और वह अनियंत्रित हो गया. इस पर ट्रक ने वहां से पैदल जा रही 2 महिलाओं और 2 बच्चों को अपनी चपेट में ले लिया. इससे वहां चीख पुकार मच गई. हादसा होते ही वहां लोगों भीड़ एकत्र हो गई. लोगों ने फौरन पुलिस को सूचित किया.

दूसरी महिला ने अस्पताल में तोड़ा दम
हादसे में एक महिला और एक बच्चे की मौके पर मौत हो गई. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को वहां उठवाया और घायल हुई महिला और दूसरे बच्चे को तत्काल जिला आरबीएम अस्पताल ले जाया गया. वहां पर डॉक्टर्स काफी प्रयास करने के बाद भी महिला को नहीं बचा पाए. बाद में उस महिला ने भी अस्पताल में दम तोड़ दिया. इस पर पुलिस ने सभी शवों को मोर्चरी में रखवा दिया.

जिला कलेक्टर पहुंचे मौके पर
हादसे की सूचना मिलते ही जिला कलेक्टर आलोक रंजन सहित अन्य प्रशासनिक और पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे. देर रात तक मृतक महिलाओं की शिनाख्त नहीं हो पाई थी. पुलिस ने राहगीरों को रौंदने वाले ट्रक को जब्त कर लिया है. हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. उसकी तलाश की जा रही है. अटल बंद थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. वह ट्रक के मालिक और उसके स्टाफ का पता लगा रही है.

Tags: Bharatpur News, Big accident, Crime News, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर