• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन की बिगड़ी तबीयत, दिल्‍ली एम्स में कराया गया भर्ती

अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन की बिगड़ी तबीयत, दिल्‍ली एम्स में कराया गया भर्ती

तिहाड़ जेल में फिर बिगड़ी अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन की तबीयत. (फाइल फोटो)

बताया जा रहा है कि छोटा राजन (Chhota Rajan) की तबीयत खराब होने पर तिहाड़ जेल (Tihar Jail) के एक वार्ड में उसका इलाज चल रहा था लेकिन तबीयत ज्‍यादा बिगड़ने के बाद उसे दिल्‍ली एम्‍स (Delhi AIIMS) में भर्ती कराया गया. इसकी जानकारी जेल के अधिकारियों ने कोर्ट को दी है.

  • Share this:

    नई दिल्ली. अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन (Chhota Rajan) को तिहाड़ जेल (Tihar Jail) से दिल्ली एम्स (Delhi AIIMS) में भर्ती कराया गया है. बीते बुधवार को पेट दर्द की शिकायत के बाद उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है कि छोटा राजन की तबीयत खराब होने पर जेल के एक वार्ड में उसका इलाज चल रहा था लेकिन तबीयत ज्‍यादा बिगड़ने के बाद उसे दिल्‍ली एम्‍स में भर्ती कराया गया. इसकी जानकारी जेल के अधिकारियों ने कोर्ट को दी है. फिलहाल उसकी हालत में सुधार है. छोटा राजन कुछ दिन पहले कोरोना से भी संक्रमित भी हो गया था.

    गौरतलब है कि राजन 2015 में इंडोनेशिया के बाली से प्रत्यर्पण के बाद अपनी गिरफ्तारी के बाद से ही दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है. मुंबई में उसके खिलाफ दर्ज सभी मामले सीबीआई को स्थानांतरित कर दिए गए हैं और उस पर मुकदमा चलाने के लिए विशेष अदालत गठित की गई है.

    इसे भी पढ़ें :- कोरोना से ठीक होकर जेल पहुंचा अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन, कुछ दिन पहले उड़ी थी मौत की अफवाह

    बता दें कि अप्रैल के आखिरी सप्ताह में कोविड संक्रमित पाए जाने के बाद छोटा राजन को दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है. छोटा राजन के खिलाफ अपहरण, हत्या, तस्करी जैसे कई मामलों समेत 70 से ज्यादा केस दर्ज हैं.

    इसे भी पढ़ें :- पत्रकार की हत्या के आरोपों से गैंगस्टर छोटा राजन बरी, CBI की क्लोजर रिपोर्ट मंजूर

    कुछ दिन पहले ही एक मामले से हुआ था बरी
    वहीं सीबीआई की विशेष अदालत ने 1993 मुंबई सिलसिलेवार विस्फोट मामले के आरोपी हनीफ कड़ावाला की हत्या के मामले में अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन और उसके सहयोगी को 22 अप्रैल को ही बरी किया था. आतंकवादी हमले के मुख्य सरगना टाइगर मेमन के निर्देश पर कड़ावाला मुंबई में हथियार लेकर आया था जिसका इस्तेमाल 1993 के विस्फोटों में हुआ. हमलों में 250 से ज्यादा लोग मारे गए थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज