लाइव टीवी

कोरोना वायरस से अंडरवर्ल्ड में भी खौफ, नहीं आ रही है फिरौती की कॉल

News18Hindi
Updated: March 26, 2020, 10:38 AM IST
कोरोना वायरस से अंडरवर्ल्ड में भी खौफ, नहीं आ रही है फिरौती की कॉल
महाराष्ट्र में लॉकडाउनट के चलते सारा बिजनेस ठप है

Coronivirus: मुंबई में इन दिनों देश और विदेश कहीं से भी व्यापारियों को फोन नहीं आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 26, 2020, 10:38 AM IST
  • Share this:
मुंबई. ऐसा लग रहा है कि कोरोना वायरस (Coronavirus) का खौफ अंडरवर्ल्ड में भी दिखने लगा है. मुंबई पुलिस ने दावा किया है कि पिछले कुछ दिनों से फिरौती मांगने वाली फोन कॉल बंद हो गई है. पहले मुबई में ये चीजें बराबर देखने को मिलती थी. लेकिन अब ऐसा नहीं हो रहा है. मुंबई क्राइम ब्रांच के हफ्ता निरोधक प्रकोष्ठ के चीफ अजय सावंत के मुताबिक मुंबई में इन दिनों देश और विदेश कहीं से भी व्यापारियों को फोन नहीं आ रहे हैं.

नवभारत टाइम्स के मुताबिक पिछले कुछ समय से डॉन प्रसाद पुजारी मुंबई के कई बिल्डरों को धमकाता रहा है. हाल ही में उसने शिवसेना के एक नेता पर गोलियां चलवाईं और उसी दौरान विक्रोली के एक बिल्डर से दस लाख रुपये का हफ्ता मांगा था. इसके अलावा कई बिल्डरों को उसने एक करोड़ रुपये तक की उगाही के भी फोन किए. लेकिन अब उसकी भी जुबान बंद हो गई है. प्रसाद पुजारी विदेश में कहां है, मुंबई पुलिस को भी इसकी जानकारी नहीं है. अधिकारियों को सिर्फ इतना पता है कि वो पाकिस्तान में नहीं है.

इस बीच महाराष्ट्र में लॉकडाउनट के चलते सारा बिजनेस ठप है. इसके अलावा यहां कई शहरों में कर्फ्यू भी लगाया गया था. महाराष्ट्र में 128 लोग कोरोनावायरस से संक्रमित हैं. जबकि 3 लोगों की यहां मौत हो गई है. इस बीच, महाराष्ट्र में नव वर्ष की शुरुआत के तौर पर मनाए जाने वाले गुड़ी पड़वा पर्व का जश्न सादे तरीके से मनाया गया. लोग कोरोना वायरस के मद्देनजर देशव्यापी लॉकडाउन के कारण घरों में ही रहे.



प्रधानमंत्री ने उत्सव के लिए महाराष्ट्र के लोगों को शुभकामनाएं देने के लिए मराठी भाषा में ट्वीट किया. उन्होंने कहा, महाराष्ट्र के लोग गुड़ी पड़वा मना रहे हैं. मैं उनकी सफलता, समृद्धि और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं. ईश्वर करे, इस साल उनकी सभी मनोकामनाएं पूरी हो.



ये भी पढ़ें:

स्पेन की डिप्टी पीएम भी कोरोना पॉजिटिव, लाशों के साथ रहने के लिए लोग मजबूर

कोरोना वायरस: सभी नेशनल हाईवे पर फिलहाल नहीं लगेगा टोल, गडकरी का ऐलान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 26, 2020, 10:12 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading