लाइव टीवी
Elec-widget

तेलंगाना: डॉक्‍टर के बाद एक और लाश मिलने पर मचा हड़कंप, पुलिस बोली- हत्‍या नहीं, उसने खुद को आग के हवाले किया

पीटीआई
Updated: November 30, 2019, 3:44 PM IST
तेलंगाना: डॉक्‍टर के बाद एक और लाश मिलने पर मचा हड़कंप, पुलिस बोली- हत्‍या नहीं, उसने खुद को आग के हवाले किया
सांकेतिक तस्वीर

महिला डॉक्‍टर से गैंगरेप और हत्‍या (Hyderabad Gang Rape and Murder Case) के बाद तेलंगाना (Telangana) के शमशाबाद क्षेत्र से एक और महिला का जला हुआ शव बरामद हुआ था.

  • Share this:
हैदराबाद. शुक्रवार को हैदराबाद में महिला वेटेनरी डॉक्टर से गैंगरेप (Gang Rape), हत्या और फिर उसे जलाने का मामले सामने आया था. इसी इलाके में एक और महिला की जली हालत में लाश मिलने से शहर में हड़कंप मच गया था. अब पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद दावा किया है कि इस महिला ने खुद का आग ली थी. इस महिला की पहचान फिलहाल नहीं हुई है.

पुलिस के मुताबिक सीसीटीवी में देखा गया कि शुक्रवार शाम को ये महिला हाथ में बैग लेकर पैदल चल रही थी. उसकी बैग में बोतल जैसी कोई चीज़ थी. लोगों ने देखा था कि ये महिला एक मंदिर के पास बैठ कर रो रही थी.

शुरुआती जांच में पता चला है कि ये आत्महत्या का मामला हो सकता है. फिलहाल पुलिस को पॉस्टमोर्टम रिपोर्ट का इंतज़ार है.

महिला डॉक्‍टर के साथ गैंगरेप

इस बीच बता दें कि हैदराबाद गैंगरेप और मर्डर केस ने देश को हिला कर रख दिया है. इस मामले में पीड़िता डॉक्टर के साथ हुई हैवानियत से जहां देशभर के लोग दंग हैं, वहीं पीड़िता के परिवार ने इस मामले में पुलिस के रुख पर भी बड़े सवाल खड़े किए हैं. परिवार के मुताबिक, शुरुआत में पुलिस ने रिपोर्ट लिखने में देरी की. उनका आरोप है कि पुलिस ने ये कहकर पल्ला झाड़ने की कोशिश की कि ये मामला उनके थाने का नहीं है. बता दें कि तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद (Hyderabad) में एक महिला वेटेनरी डॉक्टर की रेप के बाद हत्‍या कर दी गई. 27 साल की लेडी डॉक्टर की हत्या के मामले ने पूरे देश में तूल पकड़ लिया है.

महिला डॉक्‍टर के साथ गैंगरेप और हत्‍या करने के बाद जलाने के मामले में हैदराबाद पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इसमें 2 आरोपी गाड़ी के ड्राइवर और एक क्लीनर है. इन आरोपियों की पहचान मोहम्मद पाशा, नवीन, केशावुलु और शिवा के तौर पर हुई है. इस बीच पीड़‍िता की मां ने आरोपियों को सबके सामने जिंदा जलाकर सजा देने की मांग की है.

Loading...

ये भी पढ़ें:

सरकार ने बताया- 2000 रुपये की जमाखोरी रोकने के लिए उठाए 6 सख्त कदम

छोटी पैंट पहनने पर छात्र को स्कूल में पीटते थे टीचर, तंग आकर की खुदकुशी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 30, 2019, 3:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...