गोवा: अस्पताल से केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाईक को मिली छुट्टी, दुर्घटना में हुए थे गंभीर रूप से घायल

केंद्रीय आयुष मंत्री श्रीपद नाईक को अस्‍पताल से छुट्टी मिल गई है

केंद्रीय आयुष मंत्री श्रीपद नाईक को अस्‍पताल से छुट्टी मिल गई है

Goa Latest news in Hindi: गोवा से लोकसभा सदस्य नाइक, उत्तर कन्नड़ जिले में अंकोला के निकट हुई सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे. नाइक के साथ कार में सवार उनकी पत्नी विजया और एक सहायक की हादसे में मौत हो गई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 24, 2021, 5:08 PM IST
  • Share this:
पणजी. केंद्रीय आयुष मंत्री श्रीपद नाईक (Union Minister Shripad Naik ) को बुधवार को गोवा मेडिकल कालेज और अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. एक दुर्घटना में घायल होने के बाद एक महीने से अधिक समय से उनका यहां इलाज चल रहा था. दुर्घटना में उनकी पत्नी और एक सहयोगी की मौत हो गई थी. नाईक को 12 जनवरी को अस्पताल में भर्ती किया गया था.

अस्पताल के डीन डॉ शिवानंद बांदेकर ने कहा कि मंत्री को अस्पताल से छुट्टी के बाद घर पर उनका इलाज जारी रहेगा. नाईक ने से कहा कि यदि डॉक्टर अनुमति देंगे तो वह संसद के आगामी सत्र में भाग लेने की योजना बना रहे हैं. उन्होंने कहा, “डॉक्टरों की सलाह के आधार पर मैं संसद के सत्र में शामिल होऊंगा.” मंत्री ने कहा कि अस्पताल में भी वह काम कर रहे थे और उन कागजात पर हस्ताक्षर कर रहे थे जो सदन में पेश किए जाएंगे.

सड़क दुर्घटना में हुए थे गंभीर रूप से घायल

गोवा से लोकसभा सदस्य नाइक, उत्तर कन्नड़ जिले में अंकोला के निकट हुई सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे. नाइक के साथ कार में सवार उनकी पत्नी विजया और एक सहायक की हादसे में मौत हो गई. यह हादसा तब हुआ था जब मंत्री कर्नाटक के धर्मस्थल से गोवा लौट रहे थे. उन्हें गोवा में सरकारी जीएमसीएच में भर्ती कराया गया था.


हालचाल जानने के लिए पहुंचे थे राजनाथ सिंह

बता दें कि मंगलवार को जीएमसीएच आए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा था कि अगर जरूरत पड़ी तो नाइक को आगे के इलाज के लिए नयी दिल्ली स्थानांतरित किया जाएगा.



ये भी पढ़ेंः- कोरोना के बढ़ते केसों पर केंद्र भी अलर्ट, 10 राज्यों में रवाना की मल्टी डिसीप्लिनरी हाई लेवल टीमें!

जानिए पूरा मामला?

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, यह गाड़ियों के बीच भिड़ंत नहीं थी. प्रथम दृष्टया लगता है कि चालक ने वाहन पर नियंत्रण खो दिया था. पणजी में सूत्रों ने कहा था कि नाइक की पत्नी अस्पताल में मृत अवस्था में लाई गई थीं जबकि उनके निजी सहायक की इलाज के दौरान मौत हुई. मंत्री जिस कर से सफऱ कर रहे थे दुर्घटना में उसके परखच्चे उड़ गए.

सूत्रों ने बताया था कि केंद्रीय मंत्री की गाड़ी फिसल कर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई. चालक समेत कार सवार सभी लोगों को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कार से निकाला गया. नाइक को बेहोशी की हालत में एक एंबुलेंस में स्थानांतरित करते हुए देखा गया. जैसे ही एंबुलेंस गोवा के क्षेत्र में पहुंची राज्य पुलिस उसे एस्कॉर्ट करते हुए जीएमसीएच तक लेकर पहुंची.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज