शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक AIIMS में भर्ती, कोरोना से ठीक होने के बाद आ रही थीं दिक्कतें

12th Board Exam 2021: केंद्रीय शिक्षा मंत्री की तबीयत बिगड़ी.

12th Board Exam 2021: केंद्रीय शिक्षा मंत्री की तबीयत बिगड़ी.

शिक्षा मंत्री डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक (Ramesh Pokhriyal Nishank) कोविड-19 के बाद दिक्कतों के चलते एम्स में भर्ती कराए गए.

  • Share this:

नई दिल्ली. केंद्रीय शिक्षा मंत्री डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक (Ramesh Pokhriyal Nishank) कोविड-19 के बाद दिक्कतों के चलते राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान  (AIIMS) में भर्ती कराए गए हैं. मंगलवार को एम्स के अधिकारी ने जानकारी दी कि निशंक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इससे पहले अप्रैल माह में निशंक कोविड संक्रमित पाए गए थे. निशंक 21 अप्रैल को कोविड-19 जांच में संक्रमित पाए गए थे. 61 वर्षीय निशंक मंगलवार को ही बोर्ड की परीक्षाओं से जुड़े अहम ऐलान करने वाले थे.

पोखरियाल को उनके कोरोना के इलाज के दौरान भी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी. मंत्री ने कोविड से उबरने के बाद कार्यालय फिर से शुरू किया था और वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बैठकों में भाग ले रहे थे.

कक्षा 12 की बोर्ड परीक्षा के संबंध में लाखों छात्रों को उम्मीद थी कि निशंक आज छात्रों को संबोधित करेंगे. अपने पिछले बयान में मंत्री ने कहा था कि वह 1 जून को छात्रों से जुड़े सवालों के जवाब देंगे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज