गृह मंत्री अमित शाह की तबीयत बिगड़ी, सांस लेने में दिक्कत के चलते AIIMS में फिर हुए भर्ती

गृह मंत्री अमित शाह की तबीयत बिगड़ी, सांस लेने में दिक्कत के चलते AIIMS में फिर हुए भर्ती
अमित शाह को शनिवार रात एक बार फिर एम्स में भर्ती कराया गया है.

डॉक्टरों ने बताया है कि गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) को सांस लेने में थोड़ी कठनाई हो रही थी, जिसके चलते उन्हें रूटीन जांच की सलाह दी गई थी. डॉक्टरों की सलाह पर ही अमित शाह को एम्स (AIIMS) में भर्ती ​कराया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 13, 2020, 1:30 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) को शनिवार रात 11 बजे दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में भर्ती कराया गया है. सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक सांस लेने में परेशानी होने के बाद उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया है. बता दें कि अमित शाह की जांच रिपोर्ट पिछले दो अगस्त को कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) आई थी. इसके बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्तपाल में भर्ती कराया गया था.

मेदांता अस्पताल में इलाज बाद उनकी जांच रिपोर्ट निगेटिव आ गई थी. पूरी तरह से स्वस्थ होने के बाद उन्हें 14 अगस्त को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया था. हालांकि 18 अगस्त को उन्हें थकान और शरीर में दर्द की शिकायत पर एक बार फिर एम्स में भर्ती कराया गया था, जहां से वह 31 अगस्त को स्वस्थ होकर ​डिस्चार्ज हो गए थे. अब खबर आ रही है कि उन्हें सांस की परेशानी होने के बाद एक बार फिर शनिवार रात 11 बजे एम्स में भर्ती कराया गया है.





इसे भी पढ़ें :- अमित शाह से लेकर रीता बहुगुणा, अब तक इन-इन नेताओं को कोरोना कर चुका है संक्रमित
अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक डॉक्टरों ने बताया है कि गृह मंत्री अमित शाह को सांस लेने में थोड़ी कठनाई हो रही थी, जिसके चलते उन्हें रूटीन जांच की सलाह दी गई थी. डॉक्टरों की सलाह पर ही अमित शाह को एम्स में भर्ती ​कराया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading