Home /News /nation /

सपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस से की बदसलूकी, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने शेयर किया वीडियो

सपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस से की बदसलूकी, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने शेयर किया वीडियो

सपा पर निशाना साधते हुए अनुराग ठाकुर ने एक वीडियो शेयर किया है.

सपा पर निशाना साधते हुए अनुराग ठाकुर ने एक वीडियो शेयर किया है.

Anurag Thakur Share Samajwadi party video: अनुराग ठाकुर ने कहा कि चंदौली में समाजवादी पार्टी (सपा) कार्यकर्ताओं द्वारा पुलिस अधिकारी से अभद्रता किये जाने की घटना बताती है कि समाजवादी पार्टी के उत्तर प्रदेश की सत्ता में आने से माफियाराज और गुंडाराज को बढ़ावा मिलेगा.

अधिक पढ़ें ...

    लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Elections) से पहले बीजेपी का समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) पर हमला लगातार बढ़ता जा रहा है. केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के वरष्ठि नेता अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने सपा पर हमला करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अनुराग ठाकुर ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhliesh Yadav) को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

    अनुराग ठाकुर ने कहा कि चंदौली में समाजवादी पार्टी (सपा) कार्यकर्ताओं द्वारा पुलिस अधिकारी से अभद्रता किये जाने की घटना बताती है कि समाजवादी पार्टी के उत्तर प्रदेश की सत्ता में आने से माफियाराज और गुंडाराज को बढ़ावा मिलेगा. पिछले दिनों चंदौली में सपा कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच हुई धक्कामुक्की का वीडियो शेयर करते हुए अनुराग ठाकुर ने कैप्शन में लिखा, अखिलेश यादव यूपी की जनता से कहते नहीं थक रहे : आ रहा हूं. देखें VIDEO…

    सपा का वीडियो ट्वीट करते हुए अनुराग ठाकुर ने आगे लिखा, अखिलेश क्या यूपी में यही गुंडाराज , माफियाराज लाने के आप आना चाहते हैं. पिटाई के पर्यायवाची हैं सपाई हैं. अनुराग ठाकुर ने जो वीडियो ट्वीट किया है उसमें समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता एक पुलिस उपाधीक्षक के साथ धक्कामुक्की करते हुए नजर आ रहे हैं.

    ये भी पढ़ेंः- अल्ट्रासाउंड के दौरान भ्रूण की पोजिशन देख रहे थे डॉक्टर्स, तभी दिखा हैरान करने वाला विचित्र नजारा

    इस दौरान पहले तो पुलिस वाले सपा नेताओं को समझाने बुझाने की कोशिश करते दिखे, लेकिन सपा नेताओं की जिद तू-तू मैं-मैं में बदल गयी और पुलिस के साथ झड़प शुरू हो गई. मामला बढ़ता देख पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. इससे हड़कंप मच गया. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

    Tags: Akhilesh yadav, Anurag thakur, BJP, Samajwadi party

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर