कोरोना के बीच केंद्रीय मंत्री ने लॉन्च किया 'भाभी जी' पापड़, सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस

कोरोना के बीच केंद्रीय मंत्री ने लॉन्च किया 'भाभी जी' पापड़, सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस
संसदीय कार्यमंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने भाभी जी पापड़ किया लॉन्च. वीडियो सौजन्य @HitenPithadiya

इस वीडियो में पापड़ के बारे में जानकारी देते हुए संसदीय कार्यमंत्री अर्जुन राम मेघवाल (Arjun Ram Meghwal) कह रहे हैं कि आत्मनिर्भर भारत (Atmanirbhar Bharat) कार्यक्रम के तहत कोरोना वायरस (Coronavirus) की इस लड़ाई में यह पापड़ इम्युनिटी बढ़ाने में मददगार साबित हो सकता है.

  • Share this:
नई दिल्ली. संसदीय कार्यमंत्री अर्जुन राम मेघवाल (Arjun Ram Meghwal) का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल मेघवाल इस वीडियो (Video) में एक निजी कंपनी का 'भाभी जी' पापड़ लॉन्च करते दिख रहे हैं. इस वीडियो में पापड़ के बारे में जानकारी देते हुए वह कह रहे हैं कि आत्मनिर्भर भारत (Atmanirbhar Bharat) कार्यक्रम के तहत कोरोना वायरस (Coronavirus) की इस लड़ाई में यह पापड़ इम्युनिटी बढ़ाने में मददगार साबित हो सकता है. इसके लिए उन्होंने पापड़ बनाने वाली कंपनी को बधाई भी दी.

कोरोना वायरस के संक्रमण को हराने के लिए इम्युनिटी बढ़ाने पर जोर दिया जा रहा है. इसी को देखते हुए ज्यादातर कंपनियां खाने पीने की ऐसी चीजें लॉन्च करने में लगी हुई हैं जो इम्युनिटी बढ़ाने में मददगार हों. हालांकि संसदीय कार्यमंत्री अर्जुन राम मेघवाल का इस तरह एक निजी कंपनी के पापड़ के बारे में बात करना किसी को हजम नहीं हो रहा है.


बता दें कि संसदीय कार्यमंत्री अर्जुन राम मेघवाल एक निजी कंपनी के 'भाभी जी' पापड़ को लांच करने पहुंचे थे. इस कार्यक्रम के अंदर उन्होंने जो कुछ भी कहा वह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो के वायरल होने के बाद अब लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं भी देने लगे हैं.



इसे भी पढ़ें :- देश में कोरोना ने तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड, एक दिन में मिले 50 हजार के करीब नए मरीज, अब 12.87 लाख केस



बीकानेर के सांसद अर्जुन राम मेघवाल के कार्यालय से जानकारी दी गई है कि बुधवार को बीकानेर की कंपनी के इस प्रोडक्ट के लोग अर्जुन राम मेघवाल के पास आए थे और उन्होंने कहा था कि इस पापड़ में गिलोय और इम्युनिटी बढ़ाने वाले अन्य तत्व मिले हुए हैं जो कोरोना वायरस से लड़ने में कारगर हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज