केंद्रीय मंत्री सदानंद गौड़ा की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती, हालत स्थिर

केंद्रीय मंत्री सदानंद गौड़ा को अगले 24 घंटे निगरानी में रखा जाएगा. ANI

शाम पौने पांच बजे अस्पताल में भर्ती होने के बाद से केंद्रीय मंत्री की तबीयत स्थिर है. उन्हें 24 घंटे अस्पताल में ही डॉक्टरों की देख-रेख में रखा जाएगा.

  • Share this:
    नई दिल्ली. केंद्रीय रासायनिक और उर्वरक मंत्री सदानंद गौड़ा को रविवार को तबीयत खराब होने के बाद एस्टर सीएमआई अस्पताल में भर्ती कराया गया. शाम पौने पांच बजे अस्पताल में भर्ती होने के बाद से केंद्रीय मंत्री की तबीयत स्थिर है. उन्हें 24 घंटे अस्पताल में ही डॉक्टरों की देख-रेख में रखा जाएगा. बेंगलुरू स्थित एस्टर सीएमआई अस्पताल ने एक बयान जारी कर ये जानकारी दी.

    खबरों के मुताबिक डीवी सदानंद गौड़ा की तबीयत रविवार को अचानक खराब हो गई है. दरअसल शिवमोगा से बेंगलुरु आते समय चित्रदुर्ग में अचानक वो बेहोश हो गए, जांच करने पर पता चला कि उनके शरीर में शुगर की मात्रा कम हो गई है. चित्रदुर्ग में वह एक होटल में खाने के लिए रुके थे. कर्नाटक के मुख्यमंत्री रह चुके सदानंद गौड़ा के पुत्र कार्तिक के मुताबिक उनकी तबीयत अब ठीक है.

    शुगर की मात्रा कम होने से वह अचानक बीमार पड़ गए. सदानंद गौड़ा एक बैठक में शामिल होने के लिए शिवमोगा गए थे. केंद्रीय मंत्री नवंबर महीने में कोरोना वायरस संक्रमित हो गए थे. गौड़ा ने इस बात की जानकारी ट्वीट करके खुद ही दी थी.

    केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट किया था कि कोरोना वायरस के शुरुआती लक्षण के बाद मैंने खुद का टेस्ट कराया. टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.