केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर कोरोना वायरस से संक्रमित

केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर कोरोना वायरस से संक्रमित
केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर कोरोना वायरस से संक्रमित (File Photo)

सामाजिक न्याय और अधिकारिता राज्य मंत्री (Minister of State for Social Justice and Empowerment) कृष्णपाल गुर्जर (Union Minister Krishnapal Singh Gurjar) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाए जाने के बाद संपर्क में आए लोगों से जांच कराने की अपील की है.

  • Share this:
चंडीगढ़. केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर (Union Minister Krishnapal Singh Gurjar) ने गुरुवार को कहा कि कोविड​-19 की जांच (Covid-19 Test) में उनके संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. फरीदाबाद (Faridabad) के रहने वाले 63 वर्षीय सांसद ने हाल ही में उनके संपर्क में आए सभी लोगों से कोविड-19 (Covid-19) की जांच कराने का अनुरोध किया है. सामाजिक न्याय और अधिकारिता राज्य मंत्री (Minister of State for Social Justice and Empowerment) ने कहा कि उन्होंने कुछ स्वास्थ्य समस्याओं को गंभीरता से लिया और खुद की जांच करवाई.

उन्होंने हिंदी में एक ट्वीट में कहा, ‘‘स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों को गंभीरता से लेते हुए मैंने कोरोना टेस्ट करवाया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. चिकित्सकों के परामर्श पर अब इलाज चलेगा. जितने भी लोग पिछले दिनों मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया वह कोविड-19 को गंभीरता से लेते हुए अपना कोरोना टेस्ट करवा लें.’’ इससे पहले, करनाल (Karnal), हिसार (Hisar) और कुरुक्षेत्र (Kurukshetra) के भाजपा सांसद- संजय भाटिया, बृजेन्द्र सिंह और नायब सिंह सैनी भी कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाए गए थे.


हरियाणा के आठ भाजपा विधायकों को भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाया जा चुका है जिनमें मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar), राज्य विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता, परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा और कृषि मंत्री जेपी दलाल शामिल हैं.



इस बीच, हरियाणा कांग्रेस की अध्यक्ष कुमारी शैलजा (Kumari Shaileja) ने कहा कि एक संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने के बाद वह एक हफ्ते तक घर में पृथक-वास में रहेंगी. शैलजा ने एक ट्वीट में कहा कि उन्होंने एहतियात के तौर पर यह कदम उठाया है.

ये भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश से गुजरेगी राज्‍यसभा में NDA के बहुमत की राह, BJP होगी सबसे ताकतवर पार्टी

राज्य में कोविड-19 के 58,000 से अधिक मामले हो चुके हैं. राज्य में अब तक वायरस के कारण 634 लोगों की मौत हो चुकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज