अपना शहर चुनें

States

केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक के स्वास्थ्य में सुधार, पूरी तरह ठीक होने में लगेगा थोड़ा वक्त

नई दिल्ली स्थित एम्स और जीएमसीएच का संयुक्त दल नाइक इलाज कर रहा है.
नई दिल्ली स्थित एम्स और जीएमसीएच का संयुक्त दल नाइक इलाज कर रहा है.

Union Minister of Ayush Shripad Naik: गोवा से लोकसभा सदस्य नाइक सोमवार को उत्तर कन्नड़ जिले में अंकोला के निकट हुई सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 14, 2021, 11:22 PM IST
  • Share this:
पणजी. सड़क हादसे में घायल होने के बाद गोवा (Goa) के एक अस्पताल में भर्ती केंद्रीय आयुष मंत्री श्रीपद नाइक (Union Minister of Ayush Shripad Naik) के स्वास्थ्य में सुधार हुआ है और उन्हें हल्की 'फिजियोथेरेपी' (Physiotherapy) दी गई है. गोवा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (जीएमसीएच) द्वारा गुरुवार शाम जारी किए गए चिकित्सा बुलेटिन में डीन डॉ शिवानंद बांदेकर ने कहा, "नाइक कल की तुलना में काफी बेहतर हैं और उनकी स्थिति में सुधार हो रहा है."

गोवा से लोकसभा सदस्य नाइक सोमवार को उत्तर कन्नड़ जिले में अंकोला के निकट हुई सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे. नाइक के साथ कार में सवार उनकी पत्नी विजया और एक सहायक की हादसे में मौत हो गई. यह हादसा तब हुआ था जब मंत्री कर्नाटक के धर्मस्थल से गोवा लौट रहे थे. उन्हें गोवा में सरकारी जीएमसीएच में भर्ती कराया गया था.

डॉक्टरों ने दी हल्की फिजियोथेरेपी
डॉ बांदेकर ने बताया कि मंत्री के जख्म भर रहे हैं और उन्हें हल्की "फिजियोथेरेपी" दी गई है और उन्हें बेड पर बैठा कर पानी पिलाया गया  है. दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) और जीएमसीएच की एक संयुक्त टीम मंत्री की सेहत पर नज़र रख रही है.
ये भी पढ़ेंः- कोविशील्ड या कोवैक्सीन से हुआ किसी को नुकसान तो कंपनियां देंगी हर्जाना





हालचाल जानने के लिए पहुंचे थे राजनाथ सिंह
बता दें कि मंगलवार को जीएमसीएच आए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा था कि अगर जरूरत पड़ी तो नाइक को आगे के इलाज के लिए नयी दिल्ली स्थानांतरित किया जाएगा. दुर्घटना में नाइक के साथ कार में सवार उनकी पत्नी विजया और एक सहायक की सोमवार को मौत हो गई. यह हादसा उत्तर कन्नड़ जिले में अंकोला के निकट हुआ जब मंत्री कर्नाटक के धर्मस्थल से गोवा लौट रहे थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज