Home /News /nation /

केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर कसा तंज, कहा- उनमें बहुत सुधार आया है

केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर कसा तंज, कहा- उनमें बहुत सुधार आया है

केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी . ( फाइल फोटो  )

केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी . ( फाइल फोटो )

केंद्रीय संसदीय मामलों के मंत्री प्रह्लाद जोशी (Prahlad Joshi) ने बुधवार को कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Congress leader Rahul Gandhi) में कुछ सुधार हुआ है, तभी वे लखीमपुर खीरी घटना पर लोकसभा (Loksabha) में स्‍थगन प्रस्‍ताव ला रहे थे. जोशी ने कहा कि पहले कांग्रेस नेता के लिए संसद का कोई मतलब नहीं था. उन्‍होंने कहा कि अब राहुल गांधी इस हद तक सुधर गए हैं कि वह नोटिस दे रहे हैं. जोशी ने कहा है कि पहले नोटिस आने दीजिए, फिर हम देखेंगे.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्‍ली. केंद्रीय संसदीय मामलों के मंत्री प्रह्लाद जोशी (Prahlad Joshi) ने बुधवार को कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Congress leader Rahul Gandhi) में कुछ सुधार हुआ है, तभी वे लखीमपुर खीरी घटना पर लोकसभा (Loksabha) में स्‍थगन प्रस्‍ताव ला रहे थे. जोशी ने कहा कि पहले कांग्रेस नेता के लिए संसद का कोई मतलब नहीं था. उन्‍होंने कहा कि अब राहुल गांधी इस हद तक सुधर गए हैं कि वह नोटिस दे रहे हैं. पहले संसद उनके सामने कुछ नहीं थी और उन्‍होंने नोटिस नहीं दिया था. लेकिन अब उन्‍होंने ऐसा करना शुरू कर दिया है, यह अच्‍छी बात है.

    समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार जोशी ने कहा है कि पहले नोटिस आने दीजिए, फिर हम देखेंगे. लखीमपुर खीरी मामले में जोशी ने कहा कि एक जांच चल रही है और इस मामले की निगरानी सर्वोच्‍च न्‍यायालय (Supreme Court) द्वारा की जा रही है. अब इस मामले को लेकर केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने लोकसभा में स्‍थगन प्रस्‍ताव का नोटिस दिया है. कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी, गौरव गोगोई और के सुरेश ने भी इस मुद्दे पर स्‍थगन नोटिस दिया है.

    ये भी पढ़ें :   Omicron के खतरे के बीच मुंबई की 80% आबादी को लगी Covid-19 वैक्‍सीन की दोनों डोज

    ये भी पढ़ें :   VIDEO: केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा दिल्ली तलब, जेल में बंद बेटे पर सवाल पूछा तो पत्रकारों को कहा चोर…

    लखीमपुर खीरी हिंसा की घटना की जांच कर रही है एसआईटी 

    यह स्‍थगन नोटिस लखीमपुर खीरी हिंसा की घटना की जांच कर रहे विशेष जांच दल (एसआईटी) द्वारा केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष सहित 13 आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग के एक दिन बाद आया है. एसआईटी ने अपनी जांच के आधार पर हत्या के प्रयास, स्वेच्छा से खतरनाक हथियारों से गंभीर रूप से चोट पहुंचाने और सामान्य इरादे को आगे बढ़ाने के लिए कई व्यक्तियों द्वारा किए गए कृत्यों के आरोपों को जोड़ने के लिए अदालत का रुख किया है.

    पूरे देश में चर्चित रहा था लखीमपुर खीरी कांड 

    मालूम हो कि 3 अक्टूबर को, कथित तौर पर आशीष की एक एसयूवी द्वारा कुचले जाने के बाद, प्रदर्शन कर रहे चार किसानों सहित आठ लोगों की मौत हो गई थी. घटना के बाद इस कई वीडियो सामने आए थे, जिसके बाद पूरे देश में यह मामला चर्चा में रहा. वीडियो में एक थार जीप कुछ किसानों को रौंदते हुए दिख रही थी. थार जीप मंत्री पुत्र आशीष मिश्रा की थी. इसके बाद किसानों ने आशीष मिश्रा को इस घटना का मुख्‍य आरोपी बनाया था. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने आशीष मिश्रा, आशीष पांडेय और लवकुश राना समेत कुछ अन्‍य लोगों को गिरफ्तार किया था.

    Tags: Congress leader Rahul Gandhi, Loksabha, Prahlad Joshi, Supreme Court

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर