अपना शहर चुनें

States

LDF- UDF की केरल में कुश्ती, दिल्ली में दोस्ती; कांग्रेस सिर्फ क्षेत्रीय पार्टियों पर निर्भर: भाजपा

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी ने विपक्ष पर साधा निशाना (Photo-ANI)
केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी ने विपक्ष पर साधा निशाना (Photo-ANI)

Kerala Assembly Elections: केरल में अप्रैल-मई में होने जा रहे विधानसभा चुनाव से पहले त्रिवेंद्रम में पार्टी कार्यलय का उद्घाटन करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 23, 2021, 4:05 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. केरल विधानसभा चुनाव (Kerala Assembly Elections) से पहले केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी (Union Minister Pralhad Joshi) ने विपक्ष पर निशाना साधा है. जोशी ने कहा कि विपक्षी पार्टियां अलग-अलग जगहों पर एक-दूसरे के साथ अलग-अलग व्यवहार कर रही हैं. जोशी ने कहा कि "एलडीएफ और यूडीएफ केरल में आपस में लड़ रही हैं. केरल में उनकी कुश्ती है, लेकिन दिल्ली और किसी और जगह पर उनकी दोस्ती है. इन पार्टियों का दोहरा चरित्र देखें. ममता बनर्जी दिल्ली में कांग्रेस का समर्थन कर रही हैं. लेकिन पश्चिम बंगाल में ऐसा नहीं है. वैसे ही कांग्रेस कई क्षेत्रीय पार्टियों पर आश्रित हो गई है."

त्रिवेंद्रम में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए जोशी ने कहा कि राहुल गांधी ट्रैक्टर पर बैठे अभिनेता बनने की कोशिश कर रहे हैं. उन्हें सबरीमाला पर शिक्षा लेनी चाहिए. उन्होंने कहा कि एलडीएफ और यूडीएफ किस नैतिकता के साथ लोगों के बीच जा रही हैं. प्रहलाद जोशी ने त्रिवेंद्रम में भारतीय जनता पार्टी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया. इस मौके पर उन्होंने कार्यकर्ताओं से बातचीत की और साथ ही अपने गठबंधन के साथियों के साथ भी चर्चा की.

ये भी पढ़ें-  कोरोना के नए वेरिएंट से बढ़ रही हैं मरीजों की संख्या? महाराष्ट्र और केरल पर सरकार की गहरी नज़र



इस मौके पर विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधरन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व और उनके विजन का अनुसरण करते हुए भाजपा दलालों से भरे, भ्रष्ट और भारत विरोधी तत्वों को केरल से बाहर करेगी.
मुरलीधरन ने कहा कि भाजपा विकासोन्मुख सरकार प्रदान करके और लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करके एक नए केरल के लिए मार्ग प्रशस्त करेगी.

बता दें अप्रैल-मई में केरल में होने वाले चुनावों में जीत को लेकर भाजपा आश्वस्त नजर आ रही है. हाल ही में ‘‘मेट्रो मेन’’ के नाम से मशहूर ई श्रीधरन के भाजपा में शामिल होने के फैसले से पार्टी को उम्मीद है कि उसका केरल विधानसभा चुनाव में जीत का रास्ता साफ हो सकता है. भाजपा को उम्मीद है कि श्रीधरन के पार्टी में शामिल होने से उसके वोट प्रतिशत में सुधार होगा और खासतौर पर उसे मध्यम वर्गीय मतदाताओं का साथ मिलने की पूरी आस है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज