होम /न्यूज /राष्ट्र /सड़क हादसे में केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक घायल, पत्नी और निजी सचिव का निधन

सड़क हादसे में केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक घायल, पत्नी और निजी सचिव का निधन

जिस कार में केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक अपनी पत्नी और पीए के साथ यात्रा कर रहे थे,  (News18)

जिस कार में केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक अपनी पत्नी और पीए के साथ यात्रा कर रहे थे, (News18)

Shripad Naik Accident: हादसा उस समय हुआ जब नाइक अपनी पत्नी के साथ येल्लापुर से गोकर्ण जा रहे थे. दोनों को इलाज के लिए अ ...अधिक पढ़ें

    बेंगलुरु. केंद्रीय आयुष मंत्री श्रीपद नाइक (Union Minister Sripad Naik) की गाड़ी सोमवार को हादसे का शिकार हो गई. प्राप्त जानकारी के मुताबिक केंद्रीय मंत्री की गाड़ी उत्तर कन्नड़ (North Kannada) के अंकोला (Ankola) में दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हादसा उस समय हुआ जब नाइक अपनी पत्नी विजया नाइक के साथ येल्लापुर से गोकर्ण जा रहे थे. नाइक और उनकी पत्नी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी पत्नी की मृत्यु हो गई. नाइक का इलाज जारी है. पुलिस ने इस संबंध में केस भी दर्ज कर लिया है. नाइक की पत्नी के निधन पर कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येडियुरप्पा ने शोक जताया है. हादसे में नाइक के पर्सनल असिस्टेंट का भी निधन हो गया है.

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत से केंद्रीय मंत्री को बेहतर इलाज मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं. पीएम की ओर से कहा गया है कि सावंत यह सुनिश्चित करें कि केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक का गोवा में भली प्रकार से इलाज हो सके. इसपर, गोवा के मुख्‍यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा, 'वह (केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक) खतरे से बाहर हैं और उनकी हालत स्थिर है. आज रात उनकी दो छोटी सर्जरी की जाएगी. अब तक, उन्हें इलाज के लिए दिल्ली स्थानांतरित करने की आवश्यकता नहीं है.' बता दें नाइक को पहले कर्नाटक में ही एक अस्पताल में भर्ती किया गया था, बाद में उन्हें गोवा के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है.

    ये भी पढ़ें- PM मोदी का निर्देश- वैक्सीन के लिए अपनी बारी का इंतजार करें नेता; 10 खास बातें

    वहीं केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने भी इस संबंध में प्रमोद सावंत से बातचीत की है. राजनाथ सिंह ने गोवा के मुख्यमंत्री को केंद्रीय मंत्री के लिए बेहतर इलाज मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं. सिंह ने सावंत से कहा है कि अगर जरूरत होती है तो नाइक को दिल्ली लेकर आया जा सकता है.

    " isDesktop="true" id="3412376" >

    विजया नाइक के निधन पर शोक जताते हुए कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येडियुरप्पा ने ट्वीट किया कि केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक जिस कार से सफर कर रहे थे उसके उत्तरी कन्नड़ में दुर्घटनाग्रस्त होने और उनकी पत्नी के निधन की खबर से स्तब्ध हूं. श्रीमति नाइक के असमय निधन पर मैं भावभीनी श्रद्धांजलि देता हूं और श्रीपद नाइक और अन्य घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं.




    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी विजया नाइक के निधन पर शोक व्यक्त किया है. इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री के जल्द स्वास्थ्य लाभ की भी प्रार्थना की है.

    Tags: BS Yediyurappa, Car accident, Karnataka

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें