Assembly Banner 2021

कल ममता बनर्जी आज स्मृति ईरानी, देखिए बंगाल में स्कूटी पॉलिटिक्स

विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए स्मति ईरानी इन दिनों पश्चिम बंगाल में हैं.

विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए स्मति ईरानी इन दिनों पश्चिम बंगाल में हैं.

West Bengal Latest news in Hindi: मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने तेल की बढ़ती कीमतों के विरोध में कोलकाता में स्‍कूटी चलाई थी तो आज बीजेपी नेता व केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी (Smriti Irani) पश्चिम बंगाल में स्‍कूटी चलाती हुई नजर आईं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 26, 2021, 3:46 PM IST
  • Share this:
कोलकाता. पश्चिम बंगाल (West Bengal) में विधानसभा चुनाव से पहले ही सियासी पारा चढ़ा हुआ है. बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस के नेता न सिर्फ एक-दूसरे पर निशाना साधने में लगे हुए हैं, बल्कि अब राज्य में स्कूटी पॉलिटिक्स ने हलचल बढ़ा दी है. गुरुवार को मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने तेल की बढ़ती कीमतों के विरोध में कोलकाता में स्‍कूटी चलाई थी तो आज बीजेपी नेता व केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी (Smriti Irani) पश्चिम बंगाल में स्‍कूटी चलाती हुई नजर आईं.

न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल के पंचपोटा में अपने रोड शो के दौरान स्कूटी चलाई. स्कूटी चलाने के बाद स्मृति ईरानी लोगों को संबोधित करने के लिए पहुंची.

देखें VIDEO...

ममता बनर्जी पर साधा निशाना


जनसभा को संबोधित करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि ममता बनर्जी ने पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ बेहद कड़वे शब्दों का इस्तेमाल किया. देश के किसी सीएम के मुंह से पीएम के लिए ऐसे शब्द सुनना वाकई खराब है. स्मृति ईरानी ने कहा कि वो ममता बनर्जी से किसी प्रकार की राजनीतिक लिहाज की उम्मीद नहीं करती हैं.

ममता ने चलाई थी बैटरी से चलने वाली स्कूटी
बता दें कि इससे पहले सीएम ममता बनर्जी गुरुवार को बैटरी से चलने वाली स्कूटी पर बैठी दिखी थीं. उस दौरान स्कूटी को TMC के सीनियर नेता फिरहाद हाकिम चला रहे थे. ममता का कहना था कि उन्होंने देश में पेट्रोल-डीजल के दामों में बढ़ोतरी के खिलाफ इलेक्ट्रिक स्कूटी पर अपने दफ्तर जाने का फैसला किया. स्कूटी पर बैठकर अपने दफ्तर जा रहीं ममता का यह वीडियो वायरल हुआ था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज