vidhan sabha election 2017

ट्विटर पर चुनाव होता तो राहुल की बॉट आर्मी उन्हें जिता देती: राज्यवर्धन

News18Hindi
Updated: December 7, 2017, 6:03 PM IST
ट्विटर पर चुनाव होता तो राहुल की बॉट आर्मी उन्हें जिता देती: राज्यवर्धन
न्यूज18 इंडिया के कार्यक्रम चौपाल में केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर
News18Hindi
Updated: December 7, 2017, 6:03 PM IST
भारत के लिए 2018 बिग ईयर ऑफ स्पोर्ट्स होगा. राष्ट्रमंडल खेल, एशियन गेम्स, खेलो इंडिया स्कूल गेम्स, खेलो इंडिया कॉलेज गेम्स, नेशनल टैलेंट हंट जैसे गेम्स 2018 में ही होंगे. ये बातें केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने न्यूज 18 इंडिया के कार्यक्रम 'चौपाल' में बातचीत के दौरान कहीं. कार्यक्रम में उन्होंने खेल से लेकर राजनीति से जुड़े मुद्दों पर बातें कीं.

गुजरात का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि 'ये काम पार्टी लीडरशिप का है और इस पर मैं कोई टिप्पणी नहीं कर सकता'. बीजेपी में दूसरे पार्टी से आए नेताओं के बारे में बात करने पर उन्होंने कहा कि पार्टी लीडरशिप पर विश्वास रखती है.



इस दौरान वो कांग्रेस पर निशाना साधने से भी नहीं चूके. उन्होंने कहा कि गुजरात में कांग्रेस के पास कोई नेता नहीं है, वो बाहर से नेता लेकर आए हैं. उन्होंने आगे कहा कि देशवासियों को एक बार अमेठी जाना चाहिए, गरीबी की अवस्था कैसी होती है, वहां जाकर पता चलेगा. गांधी परिवार ने अमेठी की दुर्दशा कर रखी है.



उन्होंने आगे कहा कि अगर ट्विटर पर चुनाव होता तो राहुल गांधी की बॉट आर्मी उन्हें जिता देती. राठौर ने कहा कि राहुल गांधी ने गुजरात के विकास का मज़ाक उड़ाया. उन्होंने ये सवाल उठाया कि अगर गुजरात मॉडल ठीक नहीं है तो दूसरे उसकी चोरी क्यों कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि गुजरात के युवाओं ने कांग्रेस राज नहीं झेला है और इस चुनाव में भी गुजरात में बीजेपी बहुमत से जीतेगी.



इस सवाल के बाबत कि बीजेपी में फैसले पूछ कर नहीं लिए जाते, एक व्यक्ति ही फैसला लेता है, उन्होंने कहा कि ये गलतफहमी है कि पार्टी में केवल पीएम ही निर्णय लेते हैं. अगर कोई फैसला होता है तो वो काम करना और करवाना ज़रूर जानते हैं.



कांग्रेस जीएसटी को 'गब्बर सिंह टैक्स' कहती है. इस पर राठौर ने कहा कि काउंसिल में कांग्रेस के 5 मुख्य मंत्री हैं. इसके अलावा 'पद्मावति' फिल्म पर हो रहे विवाद पर सवाल पूछने पर उन्होंने कहा कि इस फिल्म पर सेंसर बोर्ड का फैसला मान्य होगा.

ये भी पढ़ें-
NEWS18 इंडिया चौपालः 'मंदिर मामले का चुनाव से मतलब नहीं'
'चौपाल' में लालू ने की AAP से गठबंधन की बात, तो विश्वास ने दिया ये जवाब

पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर