होम /न्यूज /पंजाब /पंजाब में अनोखा केस, पुलिस ने शिकायत पर नहीं की कार्रवाई तो संतरी का राइफल ही ले भागा युवक

पंजाब में अनोखा केस, पुलिस ने शिकायत पर नहीं की कार्रवाई तो संतरी का राइफल ही ले भागा युवक

पंजाब पुलिस ने आरोपी को 5 घंटे की मशक्‍कत के बाद गिरफ्तार किया.

पंजाब पुलिस ने आरोपी को 5 घंटे की मशक्‍कत के बाद गिरफ्तार किया.

पंजाब (Punjab) के थाना धारीवाल में गजब का मामला सामने आया है. यहां एक व्‍यक्ति पुलिस (Punjab Police) की कार्यप्रणाली से ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

पंजाब में आया अनोखा मामला, गांव के युवक ने मचाया हड़कंप
पुलिस के कार्रवाई नहीं करने से निराश था युवक, अब होगी कार्रवाई
थाना एसएचओ और संतरी पर भी कार्रवाई की तैयारी

गुरदासपुर. पंजाब (Punjab) के थाना धारीवाल में गजब का मामला सामने आया है. यहां एक व्‍यक्ति पुलिस (Punjab Police) की कार्यप्रणाली से इतना दुखी और परेशान हुआ कि उसने पुलिस को ही परेशान करने ठान ली. वह थाने पहुंचा और उसने संतरी की राइफल ली और भाग निकला. इससे थाने ही नहीं बल्कि पूरे जिले में हड़कंप मच गया. हालांकि कुछ देर बाद उसने फेसबुक पर लाइव आकर इस पूरे मामले की जानकारी दी. इस बीच पुलिस ने कोशिश की उसकी लोकेशन ली और घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस अधिकारी सुखपाल सिंह ने बताया कि गुरदास नंगल निवासी जसविंदर सिंह पुत्र जगजिंदर सिंह पर मामला दर्ज कर लिया गया है. वहीं, जसविंदर सिंह को परेशान करने वाले थाना इंचार्ज एसएचओ और लापरवाह संतरी के खिलाफ भी कार्रवाई की जा रही है. डीएसपी सुखपाल सिंह ने बताया कि थाना धारीवाल के अंतर्गत आने वाले गांव गुरदास नंगल में करीब एक माह पहले लड़ाई- झगड़े की घटना हुई थी और जसविंदर सिंह ने इसको लेकर शिकायत दर्ज कराई थी.

संतरी की राइफल लेकर फरार हुआ तो मचा हड़कंप
वह कई बार थाने आकर पुलिसकर्मियों से केस में कार्रवाई करने की प्रार्थना कर चुका था, लेकिन हर बार कोई न कोई कारण बताकर उसे वापस भेज दिया जाता था. सोमवार सुबह जसविंदर सिंह ने एक बार फिर कोशिश की थी, लेकिन उसे फिर निराशा ही हाथ लगी. इस पर जसविंदर सिंह ने संतरी की एसएलआर राइफल लेकर फरार हो गया था. इससे पूरे महकमे में हड़कंप मच गया और यह मामला उजागर हो गया. वहीं जसविंदर सिंह ने खुद भी फेसबुक लाइव होकर सारी बातें शेयर की थीं.

थाना धारीवाल के एसएचओ और संतरी के खिलाफ होगी कार्रवाई
पुलिस अधिकारी ने बताया कि लोकेशन ट्रेस की गई और थाना काहनूवान के गांव धंदल में एक ट्यूबवेल के पास घेराबंदी कर जसविंदर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया. हालांकि जसविंदर सिंह का कहना है कि उसने आत्‍मसमर्पण कर दिया था और मीडिया को घटना की जानकारी दी. डीएसपी सुखपाल सिंह ने कहा कि थाना धारीवाल के एसएचओ और संतरी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

Tags: Punjab, Punjab Police

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें