इस दुल्हन को देखने उमड़ा पूरा गांव, बात ही कुछ ऐसी थी...

इस दुल्हन को देखने उमड़ा पूरा गांव, बात ही कुछ ऐसी थी...
बुलंदशहर में हुई अनोखी शादी में देखने उमड़ा पूरा गांव.

बुलंदशहर में हुई अनोखी शादी में दूल्हा भगवान राम की तरह पहले धनुष तोड़ता है. इसके बाद दुल्हन के गले में वरमाला डालता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 12, 2019, 8:53 AM IST
  • Share this:
शादी को यादगार बनाने के लिए आज के समय में हर कोई कुछ न कुछ नया कर रहा है. बुलंदशहर में भी एक ऐसी ही अनोखी शादी को देखने के लिए पूरा गांव उमड़ पड़ा. दरअसल इस स्वयंवर में दूल्हा भगवान राम की तरह पहले धनुष तोड़ता है. इसके बाद दुल्हन के गले में वरमाला डालता है. इसके बाद दूल्‍हा  अपनी पत्नी को उड़न खटोले में लेकर उड़ जाता है.

बुलंदशहर में कुछ दिन पहले हुई शादी इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है. इस बरात में हेलीकॉप्टर से दूल्हे के साथ-साथ कुछ लोग ही आए थे. बरात आने के बाद दूल्हे ने वरमाला से पहले सीता स्वयंवर की तरह फूलों से सजे धनुष को तोड़ा. इसके बाद उसने दुल्हन को वरमाला पहनाई. खास बात ये है कि शादी करने के तुरंत बाद दूल्हे राजा हेलीकाप्टर से अपनी दुल्हन को लेकर चले गए.

इसे भी पढ़ें :- शादी से पहले आलिया ने सोच लिया बच्चे का नाम, बेटी को बुलाएंगी 'अलीमा'



बता दें कि राजस्थान के भरतपुर से दूल्हे राजा हेलीकॉप्टर से आए थे. दूल्हे का नाम मनोज कुमार है. मनोज कपूरथाला स्थित सेंट्रल बैंक आफ इण्डिया में मैनेजर के पद पर सेवारत हैं. मनोज ने बुलंदशहर के अनूप शहर स्थित फतेहपुर की पूर्व ग्राम प्रधान रानी की पुत्री साधना से विवाह किया है. वे शादी करने के लिए गांव में हेलीकॉप्टर से ही आए थे. कहा जा रहा है कि एक घंटे के अंदर ही शादी करने के बाद विदाई भी हो गई. मनोज की मानें तो उनके पिता की इच्छा थी कि वह उड़न खटोले से बारात लेकर जाएं और सीता स्वयंवर की तरह धनुष तोड़ने के बाद शादी करें.
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading