Breaking: जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकियों ने कैश वैन से 60 लाख रुपये लूटे

जम्मू कश्मीर बैंक की कैश वैन आतंकियों ने लूटी.
जम्मू कश्मीर बैंक की कैश वैन आतंकियों ने लूटी.

जम्मू-कश्मीर बैंक की कैश वैन गुरुवार की सुबह पैसे लेकर निकली थी. कैश वैन अभी जम्मू कश्मीर बैंक के पास ही थी कि पहले से घात लगाए बैठे आतंकियों ने फायरिंग कर कैश वैन को लूट लिया और वहां से वैन लेकर फरार हो गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 5, 2020, 11:29 AM IST
  • Share this:
श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर के शोपियां में कुछ आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर बैंक की कैश वैन से 60 लाख रुपये लूट लिए और वहां से फरार हो गए. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और सेना के जवानों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और आतंकियों की तलाश शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि आतंकी अभी भी इलाके में ही कहीं छुपे हुए हैं.

जानकारी के मुताबिक जम्मू-कश्मीर बैंक की कैश वैन गुरुवार की सुबह पैसे लेकर निकली थी. कैश वैन अभी जम्मू कश्मीर बैंक के पास ही थी कि पहले से घात लगाए बैठे आतंकियों ने फायरिंग कर कैश वैन को लूट लिया और वहां से वैन लेकर फरार हो गए. बताया जाता है कि वैन में करीब 60 लाख रुपये थे. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुूंची पुलिस ने इलाके को पूरी तरह से घेर लिया है और आतंकियों की तलाश तेज कर दी है.

अभी तक आतंकियों का पता नहीं चल सका है. स्थानीय पुलिस ने आतंकियों को पकड़ने के लिए सेना की भी मदद मांगी है. बताया जाता है कि भारतीय सुरक्षाबल के जवान भी मौके पर पहुंच चुके हैं.
यह ख़बर बिल्कुल अभी आई है और इसे सबसे पहले आप News18Hindi पर पढ़ रहे हैं. जैसे-जैसे जानकारी मिल रही है, हम इसे अपडेट कर रहे हैं. ज्यादा बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए आप इस खबर को रीफ्रेश करते रहें, ताकि सभी अपडेट आपको तुरंत मिल सकें. आप हमारे साथ बने रहिए और पाइए हर सही ख़बर, सबसे पहले सिर्फ Hindi.News18.com पर...
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज