Home /News /nation /

पाकिस्तान जब तक आतंकवाद को सपोर्ट करेगा, हम उसे जवाब देते रहेंगे- सेना

पाकिस्तान जब तक आतंकवाद को सपोर्ट करेगा, हम उसे जवाब देते रहेंगे- सेना

मेजर जनरल सुरेंद्र सिंह महल

मेजर जनरल सुरेंद्र सिंह महल

मेजर जनरल सुधेंद्र सिंह महल ने कहा कि पाकिस्तान जब तक आतंकवादियों को समर्थन देगा, हम आतंकवादी ठिकानों पर हमला करते रहेंगे.

    भारत-पाकिस्तान के मध्य तनाव के बीच गुरुवार को तीनों सेनाओं की प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई. इस दौरान मेजर जनरल सुधेंद्र सिंह महल ने कहा कि पाकिस्तान जब तक आतंकवादियों को समर्थन देगा, हम आतंकवादी ठिकानों पर हमला करते रहेंगे.

    पुलवामा हमले के बाद भारत की वायुसेना ने मंगलवार को पाकिस्तान के बालाकोट में एयर स्ट्राइक कर आतंकी संगठनों को ध्वस्त कर दिया. इसके बाद से पाकिस्तान हड़बड़ाया हुआ है.

    Major General Surendra Singh Mahal: As long as Pakistan continues to harbour terrorists, we will continue to target the terror camps pic.twitter.com/IOl8768FxU



    प्रेस कॉन्फ्रेंस में भारत ने पाकिस्तान के झूठ की पोल खोल दी. पाकिस्तान ने बुधवार को कहा था कि उसने भारतीय सीमा पर हमले की कोशिश के लिए F-16 विमान का इस्तेमाल नहीं किया था, लेकिन भारतीय सेना ने F-16 से दागी गई मिसाइल के टुकड़े दिखाकर पाकिस्तान की पोल खोल दी.

    पाकिस्तान ने भारत के सैन्य ठिकानों को निशाना बनाने के लिए F-16 से AARAM मिसाइल दागी थी. इस मिसाइल की खासियत ये है कि इसे केवल F-16 विमान से ही दागा जा सकता है. मिसाइल के टुकड़े ने पाकिस्तान के इस दावे को झुठला दिया है कि उसने भारतीय सैन्य प्रतिष्ठानों को निशाना बनाने की कोशिश लिए F-16 का इस्तेमाल नहीं किया था.
     इसके साथ ही वायुसेना ने इस बात पर खुशी प्रकट की कि उनका पायलट वापस आ रहा है. बता दें कि पाकिस्तान के प्रधानंत्री इमरान खान ने गुरुवार को अपनी संसद में विंग कमांडर अभिनंदन को भारत को वापस लौटाने का ऐलान किया.





    Tags: Breaking News, India, News Updates, Pakistan, Terrorism, Trending news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर