• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • यूपी के बीजेपी सांसदों संग जेपी नड्डा की बैठक, सीएम योगी आदित्यनाथ भी रहे मौजूद

यूपी के बीजेपी सांसदों संग जेपी नड्डा की बैठक, सीएम योगी आदित्यनाथ भी रहे मौजूद

कांस्टीट्यूशन क्लब ऑफ इंडिया में चलने वाली ये बैठक दो दिन की है. (फोटो साभार- ANI)

कांस्टीट्यूशन क्लब ऑफ इंडिया में चलने वाली ये बैठक दो दिन की है. (फोटो साभार- ANI)

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) के अलावा इस बैठक में यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव, प्रदेश के संगठन मंत्री सुनील बंसल सहित कई बड़े नेता मौजूद रहे. बुधवार को बृज, पश्चिम और कानपुर की बैठक है जबकि गुरुवार को अवध, काशी और गोरखपुर क्षेत्र के सांसदों के साथ बैठक होगी.

  • Share this:

    नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों (UP Assembly Election 2022) के लिए भाजपा ने अभी से रणनीति बनानी शुरू कर दी है. पीएम मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) इस समय पूरा फोकस बनाए हुए हैं. इस बीच बुधवार को जेपी नड्डा ने दिल्ली के कांस्टीट्यूशन क्लब में भाजपा सांसदों के साथ अहम बैठक की. इस बैठक में भाग लेने के लिए मुख्यमंत्री आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) भी दिल्ली पहुंचे.

    राष्ट्रीय अध्यक्ष के अलावा इस बैठक में यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव, प्रदेश के संगठन मंत्री सुनील बंसल सहित कई बड़े नेता मौजूद रहे. कांस्टीट्यूशन क्लब में चलने वाली ये बैठक दो दिन की है. बुधवार को बृज, पश्चिम और कानपुर की बैठक है जबकि गुरुवार को अवध, काशी और गोरखपुर क्षेत्र के सांसदों के साथ बैठक होगी.

    आशीर्वाद यात्रा निकालने का दिया संदेश

    बीजेपी अध्यक्ष नड्डा ने सांसदों से अपने अपने क्षेत्रों में दौरा करने को कहा. उन्होने खुली जीप में जनता के बीच में जाने के लिए कहा. इसके साथ ही उन्होंने सांसदों से आशीर्वाद यात्रा निकालने का संदेश दिया ताकि जनता के बीच में सरकार का विश्वास बना रहे है और मोदी सरकार की उपलब्धियां लोगों तक पहुंच सकें

    बैठक शुरू होने से पहले कानपुर से सांसद सत्यदेव पचौरी ने बताया कि आज पार्टी की बैठक है उन्होंने कहा कि अभी बैठके के एजेंडे के बारे में किसी भी तरह का कोई खुलासा नहीं किया गया है. उन्होंने उम्मीद जताई कि बैठक आगामी विधानसभा चुनाव को मद्देनजर रखते हुए ही बुलाई गई है.

    बता दें कि बीजेपी हमेशा ही चुनावों की तैयारियों में हमेशा से ही दूसरी पार्टियों से आगे रही है और इस बार भई कुछ ऐसा ही नजर आ रहा है. विधानसभा चुनावों को अभी कुछ वक्त शेष है लेकिन पार्टी ने अभी से मोर्चाबंदी शुरू कर दी है. पार्टी के बड़े नेता क्षेत्र वार हालात को समझने की कोशिश में जुटे हुए हैं और इसके बाद ही पार्टी के हर कार्यकर्ता को चुनाव की जिम्मेदारी दी जाएगी. चुनावी साल में पार्टी के बड़े नेताओं की लगातार बैठकें जारी हैं. अब सरकार अपनी पकड़ मजबूत करने के कोशिश करेगी और इसी के साथ यूपी सरकार पीएम मोदी के कार्यों को भी जनता तक पहुंचाने का काम शुरू करेगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज