Home /News /nation /

UP के चूरन वाले ने पढ़े PM मोदी की तारीफ में कसीदे, अनुराग ठाकुर ने शेयर किया वीडियो

UP के चूरन वाले ने पढ़े PM मोदी की तारीफ में कसीदे, अनुराग ठाकुर ने शेयर किया वीडियो

अनुराग ठाकुर ने शेयर किया वीडियो

अनुराग ठाकुर ने शेयर किया वीडियो

Uttar Pradesh Election: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में गली-गली में घूमकर चूरन बेचने वाला शख्स लोगों को चूरन बेचने के साथ साथ मोदी और योगी सरकार की तारीफें भी कर रहा है. यह शख्स अनोखे अंदाज में कही गई अपनी कविता में मोदी सरकार की योजनाओं के बारे में बताते हुए उसकी प्रशंसा कर रहा है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश समेत देश के पांच राज्यों में चुनावी घमासान (Uttar Pradesh Assembly Election) के लिए तैयारियां जोरों पर हैं. हर कोई जी-जान लगाते हुए चुनाव जीतने के प्रयासों में लगा हुआ है. इसमें नेताओं से लेकर उनके समर्थन हर कोई शामिल है. ऐसा ही एक वीडियो केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने शेयर किया है. इस वीडियो में एक चूरन बेचने वाला व्यक्ति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके साथ ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ में कसीदे पढ़ते दिख रहा है.

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में गली-गली में घूमकर चूरन बेचने वाला शख्स लोगों को चूरन बेचने के साथ साथ मोदी और योगी सरकार की तारीफें भी कर रहा है. यह शख्स अनोखे अंदाज में कही गई अपनी कविता में मोदी सरकार की योजनाओं के बारे में बताते हुए उसकी प्रशंसा कर रहा है. ये बुजुर्ग अपनी कविता में बता रहे हैं कि मेरा घर बन गया और मेरा हेल्थ कार्ड आ गया. साथ ही वह लोगों को भी भाजपा का समर्थन करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं.

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने इनका वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि- उत्तर प्रदेश के इन महाशय का सिर्फ़ चूर्ण ही दिलखुश नहीं है, इनकी कविता भी आपके दिल में उतर जाएगी… सुनिए तो सही

इससे पहले अनुराठ ठाकुर ने उत्तर प्रदेश की मुख्य विपक्षी समाजवादी पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि ”समाजवादी पार्टी में वे जाते हैं जो दंगा करते हैं और भाजपा में वे शामिल होते हैं जो दंगाइयों को पकड़ते हैं। सपा के समाजवाद का असली खेल या तो प्रत्याशी को जेल या फिर बेल (जमानत).”

वहीं ठाकुर ने अपर्णा यादव के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने के बाद समाजवादी पार्टी (सपा) पर तंज कसते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की पुत्रवधू और स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी भाजपा में अपने आप को सुरक्षित महसूस करती हैं.

Tags: Anurag thakur, Assembly elections, Uttar Pradesh Elections

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर