महिला से फोन पर अश्लील बातें करता है डायल 112 का जवान, शिकायत पर शुरू हुई जांच

महिला से फोन पर अश्लील बातें कर रहा था डायल 112 का जवान, शिकायत पर शुरू हुई जांच . सांकेतिक फोटो 

महिला से फोन पर अश्लील बातें कर रहा था डायल 112 का जवान, शिकायत पर शुरू हुई जांच . सांकेतिक फोटो 

महिला की शिकायत पर पीपरपुर कोतवाली डायल 112 में तैनात सिपाही ने महिला का नंबर ले लिया और फिर उससे अश्लील बातें करने लगा. आरोप है कि लगातार तीन महीने से सिपाही द्वारा उसके मोबाइल पर फोन कर अश्लील बातें करते हुए शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाया जा रहा है.

  • Share this:
अमेठी. उत्तर प्रदेश की डायल 112 पुलिस ( UP Dial 112 Police) में तैनात एक सिपाही पर महिला ने संगीन आरोप लगाए हैं. तीन महीने पहले घरेलू विवाद के दौरान एक महिला ने डायल 112 को फोन क्या लगा दिया उसकी जान ही आफत में आ गई. विवाद सुलझाने आई जिले की पीपरपुर कोतवाली की डायल 112 में तैनात सिपाही ने उसका नंबर ले लिया और फिर उससे अश्लील बातें करने लगा. महिला का आरोप है कि लगातार तीन महीने से सिपाही द्वारा उसके मोबाइल पर फोन कर अश्लील बातें करते हुए शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाया जा रहा है. एएसपी ने इस मामले की गंभीरता को समझते हुए जांच सीओ अमेठी को सौंप दी है.

पीड़ित महिला शनिवार को शिकायत लेकर एसपी कार्यालय गौरीगंज पहुंच गई. यहां पीपरपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की महिला ने पूरी बात एएसपी विनोद कुमार पाण्डेय को शिकायती पत्र देकर बताई है. उसने बताया कि कोतवाली में डायल 112 में तैनात सिपाही वीरेन्द्र यादव अपने दो मोबाइल नंबरों से उसके मोबाइल पर पिछले तीन महीने से आए दिन फोन करता रहता है. महिला के मना करने के बावजूद वह नहीं मान रहा है. फोन पर अश्लील बातें करते हुए सिपाही शारीरिक संबंध बनाने के लिए महिला को मिलने के लिए कहता है. न मिलने पर पति व घर वालों को फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी देता है. महिला की मानें तो तीन माह पहले उसने घरेलू विवाद में डायल 112 पर काल किया था. तब आरोपी सिपाही उसके घर आया था और उसका नंबर ले लिया था.

महिला ने एएसपी अमेठी को सुनाई आपबीती

विवाहिता ने बताया कि एक पारिवारिक विवाद के मामले में उसने तीन महीने पहले 112 नंबर पर फोन किया था. फोन करने के बाद पीपरपुर थाना क्षेत्र के डायल-112 की पीआरवी उसके घर आई. इस वाहन पर आए सिपाही वीरेंद्र यादव ने निस्तारण की जानकारी देने के लिए उसका मोबाइल नंबर लिया. इसके बाद से वो सिपाही अपने दो अलग-अलग मोबाइल नंबर से लगातार उसके मोबाइल पर फोन करता रहता है. मना करने के बावजूद वह नहीं मान रहा है. सिपाही फोन पर अश्लील बातें करते हुए शारीरिक संबंध बनाने के लिए मिलने का दबाव बनाता है. नहीं मिलने की बात कहने पर पति व घर वालों को फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी भी देता है.
जांच के बाद हो सकती है कार्रवाई

पूरे मामले पर अमेठी अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार पाण्डेय ने बताया कि मामले की जांच अमेठी क्षेत्राधिकारी को दी गई है. जांच रिपोर्ट के आधार पर इस मामले में कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज