• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • यूपी में विधानसभा चुनाव से पहले प्रियंका गांधी पहुंची लखनऊ, हवाईअड्डे पर उमड़ा कार्यकर्ताओं का हुजूम

यूपी में विधानसभा चुनाव से पहले प्रियंका गांधी पहुंची लखनऊ, हवाईअड्डे पर उमड़ा कार्यकर्ताओं का हुजूम

प्रियंका गांधी पहुंची लखनऊ (ANI)

प्रियंका गांधी पहुंची लखनऊ (ANI)

Priyanka Gandhi Vadra UP Visit: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra In Lucknow ) के लखनऊ दौरे के मद्देनजर पार्टी कार्यकर्ता भी बहुत उत्साहित नजर आ रहे हैं. वह शुक्रवार दोपहर राजधानी पहुंचीं.

  • Share this:
    लखनऊ/नई दिल्ली. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) शुक्रवार को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) पहुंच गई. इस दौरान उनके स्वागत के लिए हवाई अड़्डे पर कार्यकर्ताओं का हुजूम मौजूद रहा. उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता अशोक सिंह ने बताया कि प्रियंका 18 जुलाई तक यहां रहेंगी. कांग्रेस महासचिव अपने लखनऊ दौरे के दौरान प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी की तैयारियों की समीक्षा करने के साथ-साथ संगठनात्मक विषयों पर भी विचार-विमर्श करेंगी.

    प्रियंका ने पिछले दिनों वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों और वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के प्रशिक्षण कार्यक्रम के दौरान उन्हें संबोधित करते हुए आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी का मंत्र दिया था. कांग्रेस महासचिव ने विधानसभा चुनाव में संगठन और कार्यकर्ताओं की बात को सबसे ज्यादा तरजीह देने का इरादा जाहिर करते हुए कहा था कि पार्टी से जुड़े सभी लोग जन समस्याओं को लेकर आंदोलन करें. कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि प्रियंका चुनाव से पहले राज्य के तमाम जिलों का ताबड़तोड़ दौरा करके मतदाताओं की नब्ज टटोलेंगी.





    पार्टी कार्यकर्ता भी उत्साहित
    कांग्रेस महासचिव के लखनऊ दौरे के मद्देनजर पार्टी कार्यकर्ता भी बहुत उत्साहित नजर आ रहे हैं. लखनऊ की सड़कें पोस्टर्स से पाट दी गई हैं. इसके साथ ही दीवारों पर अभी से आगामी चुनाव को ध्यान में रखते हुए अपना-अपना दावा पेश किया जा रहा है.

    सूत्रों के मुताबिक, अपने लखनऊ प्रवास के दौरान प्रियंका गांधी प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सभी सदस्यों और जिला एवं शहर अध्यक्षों के साथ बैठकें करेंगी. उन्होंने बताया कि वह किसान संगठनों के प्रतिनिधियों से भी मुलाकात करेंगी और पार्टी के घोषणापत्र समिति के काम की भी समीक्षा करेंगी.

    पार्टी के एक सूत्र ने बताया कि प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश दौरे के समय मजबूत सीटों पर संभावित उम्मीदवारों के नामों को लेकर भी चर्चा करेंगी. लखनऊ में उनका उन बेरोजगारों नौजवानों के समूह से भी मिलने का कार्यक्रम है, जो सरकारी भर्तियों को लेकर संघर्ष कर रहे हैं. सूत्रों के अनुसार प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश के अन्य जिलों का भी दौरा करेंगी, हालांकि अभी इस कार्यक्रम की तारीख तय नहीं हुई है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज