राहुल मोदी को UPSC Exam में मिला 420वां स्थान, सोशल मीडिया पर ऐसे मीम शेयर कर रहे लोग

राहुल मोदी को UPSC Exam में मिला 420वां स्थान, सोशल मीडिया पर ऐसे मीम शेयर कर रहे लोग
राहुल मोदी के यूपीएससी में 420वीं रैंक पाने पर लोग इस तरह के मीम शेयर कर रहे हैं (File Photo)

संघ लोक सेवा आयोग (Union Public Service Commission) द्वारा मंगलवार को जारी परिणाम के अनुसार राहुल मोदी (Rahul Modi), रोल नंबर 6312980 को 420वां स्थान मिला है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 4, 2020, 11:50 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. अनुमान लगाइए कि सिविल सेवा परीक्षा 2019 (Civil Services 2019) में 420वां स्थान किसे मिला है? उस अभ्यर्थी को जिनका नाम राहुल मोदी (Rahul Modi) है. उनके नाम विशिष्ट है क्योंकि यह कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Congress Leader Rahul Gandhi) और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के नाम का सम्मिश्रण है. इसलिए सोशल मीडिया (Social Media) पर राहुल मोदी पर लोग काफी ध्यान दे रहे हैं और टिप्पणी कर रहे हैं.

संघ लोक सेवा आयोग (Union Public Service Commission) द्वारा मंगलवार को जारी परिणाम के अनुसार राहुल मोदी, रोल नंबर 6312980 को 420वां स्थान मिला है. राहुल मोदी के नाम का ट्विटर पर भी जिक्र हो रहा है. कुछ यूजरों ने मीम भी साझा किए. अंकित यादव नाम के यूजर ने लिखा, ‘‘क्या संयोग है...यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2019 का परिणाम आ गया है और राहुल मोदी नाम के व्यक्ति को 420वां स्थान मिला है.’’

अनंत रूपनागुडी ने ट्वीट किया, ‘‘इससे अजीब क्या होगा. रैंक नंबर 420 राहुल मोदी. क्या मुझे कुछ और कहने की आवश्यकता है.’’



एक यूजर ने लिखा है कि यूपीएसी के नतीजों में 420 रैंक आने के बाद कैबिनेट में राहुल मोदी
एक यूज़र ने फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर के एक डायलॉग का स्क्रीनशॉट लगाया है.ये भी पढ़ें- पिता ने पेट्रोल पंप पर काम कर पढ़ाया, बेटे ने UPSC स्टेट टॉपर बन पूरा किया सपनाएक यूजर ने ऐसा मीम शेयर किया है.एक यूजर ने वेब सीरीज पंचायत के एक सीन की फोटो शेयर करके लिखा है कि- टॉप 10 रैंक वाले सोच रहे होंगे कि ऑल इंडिया में 420 रैंक लाने वाले अभ्यर्थी की इतनी चर्चा हो रही है.एक यूजर ने नंबर एक पर आने वाले प्रदीप सिंह और 420वीं रैंक पाने वाले राहुल मोदी की तुलना इस मीम से की है.


बता दें मंगलवार को यूपीएससी 2019-2020 के नतीजे (UPSC Exam Result 2019-2020) आए. मध्य प्रदेश के इंदौर (Indore) के रहने वाले प्रदीप सिंह इस बार के सिविल सर्विसेज एग्जाम में टॉपर (UPSC Exam Topper Pradeep Singh) बने हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज