5 पार्षदों के NCP ज्वाइन करने से नाराज CM उद्धव का अजित पवार को संदेश-सभी को वापस भेजो

5 पार्षदों के NCP ज्वाइन करने से नाराज CM उद्धव का अजित पवार को संदेश-सभी को वापस भेजो
5 पार्षदों के एनसीपी ज्वाइन करने पर सीएम उद्धव ठाकरे ने नाराजगी जाहिर की है. (फोटो- PTI)

ये संदेश मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के पर्सनल सेक्रेटरी मिलिंद नारवेकर (Milind Narvekar) ने डिप्टी सीएम अजित पवार (Ajit Pawar) को फोन के जरिए दिया है. कहा जा रहा है कि उद्धव ठाकरे इस पूरे प्रकरण को लेकर काफी नाराज हैं.

  • Share this:
मुंबई. शिवसेना (ShivSena) के 5 पार्षदों द्वारा NCP ज्वाइन करने को लेकर नाराज CM उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने डिप्टी सीएम अजित पवार (Ajit Pawar) को संदेश दिया है. उद्धव की तरफ से कहा गया है कि NCP ज्वाइन करने वाले सभी पार्षदों को वापस भेजा जाए. ये संदेश मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के पर्सनल सेक्रेटरी मिलिंद नारवेकर ने डिप्टी सीएम अजित पवार को फोन के जरिए दिया है. कहा जा रहा है कि उद्धव ठाकरे इस पूरे प्रकरण को लेकर काफी नाराज हैं. गौरतलब है कि पिछले शनिवार को पुणे जिले के बारामती में परमार से शिवसेना के पांच पार्षद डिप्टी सीएम अजीत पवार की उपस्थिति में एनसीपी में शामिल हो गए थे.

'गठबंधन में कोई कलह नहीं'
इससे पहले महाराष्ट्र के राजस्व मंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बालासाहब थोराट ने सोमवार कहा कि सत्तारूढ़ महाराष्ट्र विकास अघाड़ी में कोई कलह नही है. उन्होंने कहा, ‘....अघाड़ी में कोई कलह नहीं है. कुछ लोग कलह होने का इंतजार कर रहे हैं. वे ऐसे अभियान में लगे रहते हैं. लेकिन उस (अभियान) से ज्यादा कुछ नहीं हुआ है. गठबंधन मजबूत और एकजुट है.’ शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस उद्धव ठाकरे की अगुवाई वाली सरकार के तीन घटक हैं.

इन नेताओं ने छोड़ी शिवसेना
एनसीपी का दामन थामने वालों में नंदकुमार देशमुख, किसान गंधडे, डॉ मुदस्सिर सैयद, वैशाली औटी और नंदा देशमान शामिल हैं. इनके अलावा शिवसेना के कुछ पदाधिकारियों भी शामिल हुए.



ये भी पढ़ें-8 जुलाई से महाराष्ट्र में खुलेंगे होटल-लॉज,हॉटस्पॉट जोन में लागू रहेगी पाबंंदी

कांग्रेस-शिवसेना विवाद
इससे पहले विधान परिषद की 12 खाली सीटों को लेकर शिवसेना और कांग्रेस के बीच तल्खी देखी गई थी. कांग्रेस चाहती थी कि सभी सीटों का बंटवारा तीन पार्टियों के बीच बराबर हो. उस दौरान शिवसेना के खाते में 5, एनसीपी को 4 और कांग्रेस के खाते में 3 सीटें जाने की चर्चा थी. तब  अशोक चव्हाण ने कहा था कि इस मुद्दे पर सीएम उद्धव ठाकरे से बातचीत करके मुद्दे को सुलझा लिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading