Home /News /nation /

Goa Assembly Elections 2022: मनोहर पर्रिकर के बेटे ने दी बीजेपी को बगावत की धमकी!, कहा-टिकट ना मिला तो लूंगा कड़ा फैसला

Goa Assembly Elections 2022: मनोहर पर्रिकर के बेटे ने दी बीजेपी को बगावत की धमकी!, कहा-टिकट ना मिला तो लूंगा कड़ा फैसला

उत्पल पर्रिकर से जब यह पूछा गया कि बीजेपी से टिकट नहीं मिलने पर वह क्या करेंगे तो उन्होंने कहा कि यह इस बारे में बात करने का समय नहीं है.

उत्पल पर्रिकर से जब यह पूछा गया कि बीजेपी से टिकट नहीं मिलने पर वह क्या करेंगे तो उन्होंने कहा कि यह इस बारे में बात करने का समय नहीं है.

Goa Assembly Elections 2022: उत्पल पर्रिकर ने कहा, ''मैंने पार्टी को पहले ही कह दिया है कि मैं पणजी से चुनाव लड़ना चाहता हूं और मुझे पूरा विश्वास है कि पार्टी मुझे टिकट देगी.'' सीट का प्रतिनिधित्व करने वाले अतानासियो मोनसेरेट, 9 अन्य विधायकों के साथ भाजपा में शामिल हो गए हैं, जिन्होंने कांग्रेस के टिकट पर 2017 का चुनाव जीता था.

अधिक पढ़ें ...

    पणजी. गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर (Utpal Parrikar) बीजेपी का साथ छोड़ सकते हैं. गुरुवार को उत्पल ने बीजेपी को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि आगामी विधानसभा चुनाव (Goa Assembly Elections 2022) में पणजी से उन्हें भारतीय जनता पार्टी ने टिकट नहीं दिया तो उन्हें ‘कठिन फैसला’ करना होगा. इस दौरान उत्पल पर्रिकर ने यह भी भरोसा जताया कि गोवा विधानसभा चुनावों में बीजेपी उन्हें टिकट जरूर देगी.

    उत्पल पर्रिकर ने कहा, ”मैंने पार्टी को पहले ही कह दिया है कि मैं पणजी से चुनाव लड़ना चाहता हूं और मुझे पूरा विश्वास है कि पार्टी मुझे टिकट देगी.” सीट का प्रतिनिधित्व करने वाले अतानासियो मोनसेरेट, 9 अन्य विधायकों के साथ भाजपा में शामिल हो गए, जिन्होंने कांग्रेस के टिकट पर 2017 का चुनाव जीता था.

    बीजेपी से टिकट नहीं मिलने पर क्या करेंगे
    अगर बीजेपी से उत्पल पर्रिकर को टिकट नहीं मिला तो वह क्या करेंगे इस पर उन्होंने कहा कि यह इस बारे में बात करने का समय नहीं है. उन्होंने कहा, ”मुझे अभी उस पर बात करने की जरूरत नहीं है. मनोहर पर्रिकर को उनके जीवन में कुछ आसानी से नहीं मिला. इसी तरह मुझे भी काम करना होगा. मुझे कुछ कठिन फैसला करने पर भी मजबूर किया जा सकता है और मैं शक्ति के लिए पार्थना करता हूं, मुझे ये फैसले लेने हैं.”

    उन्होंने कहा, ”जब फैसला लेने का समय आएगा, मैं लोगों की सुनूंगा. मैंने पार्टी से कह दिया है और मुझे विश्वास है कि पार्टी मुझे टिकट देगी. मुझे विश्वास है.”

    उल्लेखनीय है कि 2017 के चुनाव में कांग्रेस ने 40 सदस्यीय सदन में सबसे अधिक 17 सीटें जीती थीं और बीजेपी को 13 सीटें मिली थीं. हालांकि, बीजेपी ने दिवंगत मनोहर पर्रिकर के नेतृत्व में गठबंधन सरकार बनाने के लिए क्षेत्रीय दलों के साथ गठबंधन किया था. पिछले पांच सालों में कांग्रेस के 13 विधायक पार्टी छोड़ चुके हैं और ज्यादातर बीजेपी में चले गए हैं. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और विधायक लुइज़िन्हो फलेरो हाल में तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए हैं.

    Tags: Goa, Goa Assembly Election 2022, Goa government, Goa news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर