Home /News /nation /

Hathras Gangrape: गैंगरेप के बाद काटी जीभ, तोड़ी रीढ़ की हड्डी, दरिंदगी की दास्तां सुन डर जाएंगे आप

Hathras Gangrape: गैंगरेप के बाद काटी जीभ, तोड़ी रीढ़ की हड्डी, दरिंदगी की दास्तां सुन डर जाएंगे आप

पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.  (सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. (सांकेतिक तस्वीर)

Hathras Gangrape Victime Dies: मामला दो हफ्ते पहले हाथरस के थाना चंदपा इलाके के गांव का है. 14 सितंबर को 19 साल की दलित युवती के साथ गांव के रहने वाले चार दबंग युवकों ने गैंगरेप किया. दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में मंगलवार सुबह उसकी मौत हो गई.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :
    नई दिल्ली. उतर प्रदेश के हाथरस जिले में गैंगरेप की शिकार दलित लड़की आखिरकार जिंदगी से जंग हार गई. दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में मंगलवार को सुबह उसकी मौत हो गई. 14 सितंबर को दरिंदों ने गैंगरेप के बाद उसकी जीभ काट दी थी. रीढ़ की हड्डी तोड़ दी थी. हैवानियत के बाद 15 दिन तक लड़की सिर्फ इशारे से ही अपना दर्द समझाती रही. इस मामले पर विपक्ष से लेकर सेलिब्रिटी तक सब गुस्से में हैं. लोग दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. लड़की के साथ हुई दरिंदगी की कहानी जानकर आप भी सिहर उठेंगे.

    कब का है मामला?
    मामला दो हफ्ते पहले हाथरस के थाना चंदपा इलाके के गांव का है. 14 सितंबर को 19 साल की दलित युवती के साथ गांव के रहने वाले चार दबंग युवकों ने गैंगरेप किया. पुलिस के अनुसार, वारदात की सुबह लड़की, अपने बड़े भाई और मां के साथ जंगल में घास काटने गई थी. बड़ा भाई घास की गठरी लेकर चला गया. मां कुछ दूर आगे घास काट रही थी. बेटी मां से थोड़ा पीछे काम कर रही थी. इसी दौरान चार लड़के पीछे से आए और लड़की का मुंह दबा दिया फिर उसे खींचते हुए खेत में लेकर गए और हैवानियत की.

    गैंगरेप के बाद काटी जीभ, तोड़ दी रीढ़ की हड्डी

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर