होम /न्यूज /राष्ट्र /यूपी: नई नवेली दुल्हन निकली शराब की शौकीन, टल्ली होकर दांतों से काटकर पति को पहुंचाया अस्पताल

यूपी: नई नवेली दुल्हन निकली शराब की शौकीन, टल्ली होकर दांतों से काटकर पति को पहुंचाया अस्पताल

पति ने पत्नी पर लगाया शराब पीकर मारपीट करने का आरोप लगाया (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पति ने पत्नी पर लगाया शराब पीकर मारपीट करने का आरोप लगाया (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Viral Story: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में एक नई नवेली दुल्हन ने अपने पति को दांतों से काटकर घायल कर दिया. जख्मी हालत ...अधिक पढ़ें

अलीगढ़: यूपी के अलीगढ़ जिले में एक नई नवेली दुल्हन ने ससुराल में ऐसा हंगामा मचाया कि अब पति अपनी पत्नी से छुटकारा दिलाने की मांग कर रहा है. दरअसल देर रात हुए विवाद में पत्नी ने दांतों से काटकर पति को घायल कर दिया. जख्मी हालत में पति ने थाने पहुंचकर इस बात की शिकायत की. यह घटना टप्पल थाने के एक गांव की है.

पीड़ित व्यक्ति ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी कई तरह का नशा करती है और नशे की हालत में उसने हंगामा व मारपीट की. इस शख्स ने पुलिस को बताया कि उसकी बीवी शराब और भांग का नशा करती है और फिर हंगामा करने लगती है. शुक्रवार रात 12 बजे उसने नशे की हालत में मुझे जगा दिया. इसके बाद झगड़ा हुआ और इस हंगामे में उसने चूड़िया तोड़ दी और अपना सिर दीवार पर पटक दिया.

इसके बाद हुई हाथापाई में महिला ने पति के हाथ और छाती पर दांतों से काट लिया. इसके बाद आरोपी महिला ने बुजुर्ग ससुर को भी जान से मारने की धमकी दी और चिल्लाने लगी. पीड़ित परिवार ने घबराकर फौरन इसकी सूचना पुलिस को दी. इसके बाद मामला दर्ज किया गया.

Tags: UP police, Viral story

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें