लाइव टीवी

बीजेपी सांसद की धमकी- आदिवासी महिलाओं का उत्पीड़न करते हैं मुस्लिम युवक, काट दो गला

News18Hindi
Updated: June 24, 2019, 2:50 PM IST
बीजेपी सांसद की धमकी- आदिवासी महिलाओं का उत्पीड़न करते हैं मुस्लिम युवक, काट दो गला
सोयम बापू राव (फ़ाइल फोटो)

धमकी देने के चलते सांसद के खिलाफ पुलिस में शिकायत की गई है. ये शिकायत कांग्रेस माइनॉरिटी सेल के जिला अध्यक्ष साजिद खान ने की है.

  • Share this:
बीजेपी के सांसद सोयम बापू राव ने मुस्लिम युवकों का गला काटने की धमकी दी है. उनका आरोप है कि मुस्लिम युवक आदिवासी महिलाओं का उत्पीड़न कर रहे हैं. सोयम बापू तेलंगाना के आदिलाबाद से सांसद हैं. धमकी देने के चलते सांसद के खिलाफ पुलिस में शिकायत की गई है. ये शिकायत कांग्रेस माइनॉरिटी सेल के जिला अध्यक्ष साजिद खान ने की है.

बापू वापस लें बयान
साजिद खान ने सोयम बापू को अपना बयान वापस लेने के लिए कहा है. उन्होंने कहा है कि सांसद होने के बावजूद बापू अल्पसंख्यकों के खिलाफ गलत आरोप लगा रहे हैं उन्हें तुरंत अपने शब्द वापस लेने चाहिए.

इसी साल बीजेपी में शामिल हुए



बता दें कि सोयम बापू राव इसी साल मार्च में बीजेपी में शामिल हुए थे. बापू साल 2004 में टीआरएस के टिकट पर विधायक बने थे. बाद में वो कांग्रेस में शामिल हो गए. साल 2018 के विधानसभा चुनाव में वो हार गए थे. इसके बाद उन्होंने कांग्रेस से लोकसभा चुनाव में टिकट की मांग की थी. लेकिन कांग्रेस ने आदिलाबाद से रमेश राठौर को टिकट दे दिया. इसके बाद वो बीजेपी में शामिल हो गए. बाद में उन्होंने आदिलाबाद से जीत दर्ज की थी.

वहीं, बीजेपी का आरोप है कि तेलंगाना में बीजेपी नेताओं को लगातार निशाना बनाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- जगन ने नायडू के इस बेहद खास बिल्डिंग को तोड़ने का दिया आदेश

कैबिनेट बैठक: कंज्यूमर प्रोटेक्शन बिल 2019 को मिली मंजूरी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 24, 2019, 2:26 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर