स्टैंडअप कॉमेडियन को सोशल मीडिया पर दी रेप की धमकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

स्टैंडअप कॉमेडियन को सोशल मीडिया पर दी रेप की धमकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार
आरोपी शुभम मिश्रा (फोटो- @Vadcitypolice)

पुलिस के मुताबिक ये गिरप्तारी राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) की शियाकत के बाद की गई. बाद में इस शख्स ने वीडियो हटाकर माफी मांग ली.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 13, 2020, 10:35 AM IST
  • Share this:
वडोदरा. गुजरात पुलिस ने 26 साल के एक शख्स को विवादित वीडियो अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस का आरोप है कि वडोदरा (Vadodara) के रहने वाले इस शख्स ने वीडियो के जरिए एक स्टैंड अप कॉमेडियन को रेप की धमकी (Rape Threat) दी थी. पुलिस के मुताबिक ये गिरफ्तारी राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) की शियाकत के बाद की गई. बाद में इस शख्स ने वीडियो हटाकर माफी मांग ली.

क्या है पूरा मामला?
पुलिस के मुताबिक, शुभम मिश्रा नाम के इस शख्स ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया. इस वीडियो में उसने अग्रिमा जोशुना नाम की एक स्टैंड अप कॉमेडियन को भद्दी गालियां दी और फिर बाद उसने रेप करने की धमकी दी. दरअसल एक साल पहले जोशुना ने महाराष्ट्र में छत्रपति शिवाजी महराज की मूर्ति को लेकर एक वीडियो बनाया था. इस वीडियो से शुभम को आपत्ति थी.





NCW ने की थी कार्रवाई की मांग
बता दें कि दो दिन पहले NCW की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने गुजरात के डीजीपी शिवानंद झा को एक चिट्टी लिखी थी. उन्होंने वीडियो अपलोड करने वाले इस शख्स के खिलाफ शख्त कार्रवाई की मांग की थी. उन्होने ये भी लिखा था कि NCW महिलाओं के लिए साइबर सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है.

ये भी पढ़ें:-J&K: अनंतनाग में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर, ऑपरेशन जारी

FIR दर्ज
वडोदरा सिटी पुलिस ने वीडियो अपलोड करने और शेयर करने के आरोप में मिश्रा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस के मुताबिक उसे हिरासत में लिया गया है. साथ ही उसके खिलाफ आईपीसी और आईटी अधिनियम की संबंधित धारा के तहत एफआईआर दर्ज करने की कानूनी प्रक्रिया शुरू की गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज