तमिलनाडुः भक्तों के बिना मनाया गया 'वैगई' उत्सव, फीकी रही भगवान सुंदरराजा की यात्रा

कोरोना के कारण वैगई उत्सव में आम लोगों को हिस्सा लेने की इजाजत नहीं दी गई. (फोटो साभारः ANI)

कोरोना के कारण वैगई उत्सव में आम लोगों को हिस्सा लेने की इजाजत नहीं दी गई. (फोटो साभारः ANI)

Tamilnadu Latest news in Hindi: देश में फैले कोरोना संक्रमण के कारण मंदिर प्राधिकरण ने आम भक्तों को उत्सव में हिस्सा लेने की इजाजत नहीं दी. केवल मंदिर प्राधिकरण के लोगों ने ही इस उत्सव में हिस्सा लिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 27, 2021, 4:18 PM IST
  • Share this:
चेन्नई. तमिलनाडु के मदुरै स्थित आलार कोइल में भगवान सुंदराराजा पेरुमल मंदिर परिसर में वैगई उत्सव ('Vaigai' festival being celebrated inside Lord Sundararaja Perumal Temple) का आयोजन किया गया. हालांकि हर साल की तरह इस बार वैगई उत्सव की रौनक काफी फीकी रही. वैगई उत्सव में कोरोना महामारी के कारण ज्यादा लोग शामिल नहीं हो पाए.

न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, देश में फैले कोरोना संक्रमण के कारण मंदिर प्राधिकरण ने आम भक्तों को उत्सव में हिस्सा लेने की इजाजत नहीं दी. केवल मंदिर प्राधिकरण के लोगों ने ही इस उत्सव में हिस्सा लिया. बता दें कि तमिलनाडु में कोरोना वायरस के आंकड़े तेजी से बढ़ रहे हैं. कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण राज्य सरकार द्वारा कोविड प्रोटोकॉल जारी किया गया है, जिसमें धार्मिक त्योहारों में सार्वजनिक भागीदारी पर रोक लगा दी है.

तमिलनाडु में कोरोना संक्रमण के 15,684 नए मामले

राज्य में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. सोमवार को तमिलनाडु में कोरोना के 15,684 नए मामले सामने आए. स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार वर्तमान में राज्य में एक्टिव मामलों की संख्या 1,07,145 हो गई है. वहीं, नए मामलों के साथ ही राज्य में अब कुल संक्रमितों की संख्या 10,97,672 हो गई है.


ये भी पढ़ेंः- टीकाकरणः क्या लंबे समय तक कोरोना के खिलाफ कारगर है कोवैक्‍सिन, चेन्नई में 7 लोगों को दी गई तीसरी डोज





तमिलनाडु सरकार ने पिछले रविवार को 12वीं की परीक्षाएं स्थगित कर दी थी. साथ ही प्रत्येक रविवार को पूर्ण लॉकडाउन लगाने और 20 अप्रैल से रात दस बजे से तड़के चार बजे तक रात्रि कर्फ्यू लगाने की घोषणा की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज