अपना शहर चुनें

States

देव दीपावली में शामिल होने पीएम आज जाएंगे काशी, 6 लेन हाईवे का करेंगे उद्घाटन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को एक दिन के दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी जा रहे हैं (फाइल फोटो)
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को एक दिन के दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी जा रहे हैं (फाइल फोटो)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजघाट, वाराणसी में आयोजित ‘देव दीपावली’ महोत्सव में शामिल होंगे और लेज़र शो का भी लुत्फ लेंगे. साथ ही पीएम मोदी सारनाथ पुरातत्व परिसर में लाइट एंड साउंड शो का अवलोकन भी करेंगे

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 30, 2020, 6:07 AM IST
  • Share this:
लखनऊ. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) सोमवार को एक दिन के दौरे पर अपने लोकसभा क्षेत्र वाराणसी (Varanasi) जाएंगे. प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-2 (NH-2) के हंडिया-राजा तालाब खंड का छह लेन चौड़ीकरण कार्य राष्ट्र को समर्पित करेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काशी विश्वनाथ मंदिर (Kashi Vishwanath Temple) धाम परियोजना स्थल भी जाएंगे. प्रधानमंत्री राजघाट, वाराणसी में आयोजित ‘देव दीपावली’ महोत्सव (Dev Deepawali Mahotsav) में शामिल होंगे और लेज़र शो का भी लुत्फ लेंगे. साथ ही पीएम मोदी सारनाथ पुरातत्व परिसर में लाइट एंड साउंड शो का अवलोकन भी करेंगे. प्रधानमंत्री के सभी कार्यक्रमों में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शामिल होंगे.

पीएम मोदी खजूरी में जनसभा को संबोधित कर डोमरी पहुंचेंगे. इसके बाद क्रूज पर सवार होकर प्रधानमंत्री राजघाट पहुंचेंगे.


प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर यहां सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था की गई है. जमीन से आसमान तक सुरक्षा के विशेष इंतजाम किए गए हैं. जमीन पर सीआरपीएफ, सीआईएसएफ, आईटीबीपी के साथ सीओ स्तर के अधिकारी, इंस्पेक्टर और सब-इंस्पेक्टर के साथ पुलिसकर्मियों का बड़ा दस्ता चप्पे-चप्पे पर नजर रखेगा. इसके साथ ही सीसीटीवी कैमरे और ड्रोन के जरिए भी सुरक्षा पर नजर रखी जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज