अपना शहर चुनें

States

बेहद खास होम डेकोर जो नेचर के साथ आए

अगर इनमें से कोई भी आईडिया आपको पसंद आया हो या फिर आपके पास अपने कोई खास आईडिया हों और आपको उन्हें सच करने में हेल्प चाहिए.
अगर इनमें से कोई भी आईडिया आपको पसंद आया हो या फिर आपके पास अपने कोई खास आईडिया हों और आपको उन्हें सच करने में हेल्प चाहिए.

जब काम नेचर यानि प्रकृति के साथ हो तो किसी एक्सपर्ट का गाइडेंस बुरा नहीं बल्कि हमेशा मददगार होता है. हो सकता है कि आपको सक्यूलेंट्स पसंद हों, लेकिन क्या पता आपकी ऑर्किड्स के साथ अच्छी बने या फ़र्न या कुछ और.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 22, 2021, 7:16 PM IST
  • Share this:
रिमोटली काम करने की सुविधा इन दिनों सभी को है और हर कोई बस अपने कम्प्यूटरों में ही घुसा रहता है. कोई दोराहे नहीं कि ऐसे में हर किसी को अपने आस-पास प्रकृति का टच चाहिए होता है. जहां  ब्राउन और ग्रीन देकर का ट्रेंड इन दिनों काफी है. वहां आप भी सोच रहे होंगे कि कैसे इस आइडिया को कुछ और बेहतर बनाकर अपने घर में फिट किया जाए.

जब काम नेचर यानि प्रकृति के साथ हो, तो किसी एक्सपर्ट का गाइडेंस बुरा नहीं बल्कि हमेशा मददगार होता है. हो सकता है कि आपको सुक्क्युलेंट्स पसंद हों, लेकिन क्या पता आपकी ऑर्किड्स के साथ अच्छी बने, या फ़र्न या कुछ और. जब आप नेचर के साथ कुछ एक्सपेरिमेंट करना चाहें तो किसी एक्सपर्ट का गाइडेंस आपकी काफी मदद कर सकता है.

इन कॉमन स्पेस के देकर पर गौर करें जो नेचर से काफी प्रेरित हैं और आपको रिलैक्स और रिफ्रेश महसूस कराने के लिए एकदम सही हैं.



बेडरूम
बेडरूम आपके घर के अन्य कमरों के जितना दिखावे के लिए नहीं होता है, लेकिन इस जगह का अच्छा होना जो आपको बेहतर महसूस कराए, बहुत ज़रूरी है. Beautiful Homes Service, एशियन पेंट्स के साथ मिलकर इस चीज़ बेहतर ध्यान रखते हैं और आपके लिए ऐसा मॉडर्न बेडरूम तैयार करते हैं जहां जाने का आपने हमेशा ही मन करेगा. स्लीक और कंटेम्पररी, उन्होंने ऐसी जगह बनाई है जो स्मार्ट और मॉडर्न रूम के बैलेंस को बख़ूबी दर्शाता है.

लग्जुरियस बेड लिनन, टेक्सचर्ड एक्सेसरीज़ और रंगों का शानदार इस्तेमाल कमरे को बेहद खूबसूरत बनाता है. लैंडस्केप के सुंदर नजारे, फ्लोरल शीट और बेडसाइड हल्के पीले हरे रंग के लैंप कमरे की खूबसूरती में चार चांद लगाते हैं. यह प्रकृति की सुकून भरी गोद में सोने का अहसास दिलाता है. आख़िरकार दिन भर की थकान मिटाने के लिए, इससे बेहतर कुछ भी नहीं है.

वरांडा
इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपके पास एक बड़ी बालकनी है या छोटा सा सिट-आउट है. ज़रूरी ये है कि एक क्रिएटिव माइंड वाली टीम उस जगह को कैसे और कितना खास बना सकती है. Beautiful Homes Service बहुत ही शानदार रंगों का इस्तेमाल कर इसे प्रकृति के हरे रंग के साथ ऐसे ढाल

वरांडा आपके घर का सबसे ज्यादा चहल-पहल वाला हिस्सा माना जाता है.


कि ये वरांडा आपके टी-ब्रेक, दोस्तों के साथ गप्पे मारने या फिर शांति में मैडिटेशन करने के लिए आपकी फेवरेट जगह बन जाएगी!



लोहे और लकड़ी का टेबल सेट इस जगह की खूबसूरती और बढ़ा देता है. आप इसमें अपनी पसंद से मेटल डिटेलिंग भी जोड़ सकते हैं. हमारी टीम ने यहां खूबसूरत और सॉफ्ट कुशन के साथ हैंगिंग चेयर की सुविधा दी है, ताकि आप या आपके परिवार के लोग बाहर बैठकर रीडिंग का आनंद ले सकें. पौधों वाली इस जगह को बहुत ही स्मार्ट तरीके से बनाया गया है, ताकि इन पर धूप पड़े और फूलों से भरी ये जगह और भी सुंदर लगे. इस तरह, अपने घर को छोड़े बिना फैमिली के साथ एन्जॉय करने के लिए, आपको एक मिनी गार्डन भी मिल जाएगा. इस सिट-आउट (बैठक) को देखकर लगता है कि आप चारों ओर से हरियाली से घिरे हैं - क्या कंक्रीट के जंगल में भला आपको और क्या चाहिए?

अगर इनमें से कोई भी आईडिया आपको पसंद आया हो या फिर आपके पास अपने कोई खास आईडिया हों और आपको उन्हें सच करने में हेल्प चाहिए, तो इसका उपाय सिंपल है. आपको बस Beautiful Homes Service के एक्सपर्ट्स के साथ मिलना है और उन्हें अपने आईडिया बताने हैं. पर्सनलाइज्ड इंटीरियर डिज़ाइन से लेकर प्रोफेशनल एग्ज़िक्यूशन तक बस कुछ टीम करेगी. आपके लिए एक डेडिकेटेड कस्टमर एक्सपीरियंस स्पेशलिस्ट और प्रोजेक्ट मैनेजर साथ मिलकर काम करेंगे और आपको हर प्रोग्रेस की अपडेट देंगे.

प्रोफेशनल्स के साथ काम करने के अलावा यहां आपको सुरक्षा भी मिलती है, जिससे सुनिश्चित किया जाता है कि आप और आपकी फैमिली सुरक्षित हैं. साइट रिव्यु और हैंडओवर के दौरान आप हर चीज़, हर डिटेल और फिनिश चेक कर सकते हैं. यहां क्लिक करें और इस सर्विस की अधिक जानकारी लें.

ये एक पार्टनर पोस्ट है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज