Home /News /nation /

'तीन राज्यों में बीजेपी की होगी करारी हार, जल्दी हो सकते हैं आम चुनाव'

'तीन राज्यों में बीजेपी की होगी करारी हार, जल्दी हो सकते हैं आम चुनाव'

पीएम नरेन्द्र मोदी (File Photo)

पीएम नरेन्द्र मोदी (File Photo)

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता एस जयपाल रेड्डी ने दावा किया कि बीजेपी को तीन राज्यों में भारी पराजय का सामना करना होगा जहां इस साल चुनाव होने हैं.

    वरिष्ठ कांग्रेसी नेता एस जयपाल रेड्डी ने दावा किया कि देश में समय पूर्व लोकसभा चुनाव संभव हैं, क्योंकि बीजेपी के मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनावों में हारने की संभावना है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मतदाताओं के सामने 'बेबस छवि' के साथ नहीं जाना चाहते हैं. पूर्व केंद्रीय मंत्री ने दावा किया कि बीजेपी को तीन राज्यों में भारी पराजय का सामना करना होगा जहां इस साल चुनाव होने हैं.

    रेड्डी ने बताया, 'इसकी वजह साफ है. मध्य प्रदेश और राजस्थान में बीजेपी की बड़ी हार होने की संभावना है. इसके बाद मोदी देश का सामना करने में सक्षम नहीं होंगे. इसलिए वह (मोदी) वहां (तीन राज्यों में) हार की जिम्मेदारी नहीं लेना चाहते. इसके बाद भाजपा के एक हारने वाली पार्टी होने पर जोर दिया जाएगा.’

    उन्होंने कहा, ‘तीन राज्यों में भाजपा की कमजोर संभावनाओं के मद्देनजर, मोदी समय पूर्व चुनाव कराना पसंद कर सकते हैं जिससे उन्हें कमजोर छवि लेकर चुनावों में न जाना पड़े. इसकी उम्मीद है.’ उन्होंने हालांकि फौरन ही यह भी जोड़ा कि राजनीति में पक्के तौर पर कौन क्या कह सकता है?’

    लोकसभा चुनावों में भाजपा के खिलाफ विपक्षी दलों की क्या रणनीति होगी यह पूछे जाने पर रेड्डी ने कहा कि चुनावों से पहले सभी भाजपा विरोधी ताकतों को साथ आने की कोशिश करनी चाहिए.

    Tags: BJP, Congress, General Election 2019

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर