HDFC बैंक के वाइस प्रेसिडेंट तीन दिन से लापता, कार में मिले खून के छींटे

मुंबई पुलिस को शक है कि HDFC के वाइस प्रेसिडेंट सिद्धार्थ सिंघवी के साथ कार में कोई और भी मौजूद था. पुलिस ने उनके फोन को ट्रेस किया, लेकिन कोई खास सुराग नहीं मिल पाया है.

News18Hindi
Updated: September 8, 2018, 11:52 PM IST
HDFC बैंक के वाइस प्रेसिडेंट तीन दिन से लापता, कार में मिले खून के छींटे
सिंघवी की कार कोपर खैराने से 6 सितंबर को बरामद हुई थी
News18Hindi
Updated: September 8, 2018, 11:52 PM IST
एचडीएफसी बैंक के वाइस प्रेसिडेंट सिद्धार्थ सिंघवी बीती 5 सितंबर से लापता हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया है. ANI के अनुसार, सिंघवी मुंबई स्थित कमला मिल्स के ऑफिस से 5 सितंबर से ही गायब हैं. सिंघवी की कार कोपर खैराने से 6 सितंबर को बरामद हुई थी. पुलिस ने गुमशुदगी का मामला एनएम जोशी मार्ग पुलिस स्टेशन पर दर्ज कर लिया है.

संदिग्ध स्थितियों में लापता हुए सिद्धार्थ की पत्नी ने 5 सितंबर को 10 बजे तक इंतजार किया. जब वह घर नहीं पहुंचे तो उन्होंने मामला दर्ज कराया. मालाबार हिल में सिद्धार्थ अपनी पत्नी और 4 वर्षीय बच्चे के साथ रहते हैं. सिद्धार्थ 5 सितंबर बुधवार को रात 8.30 बजे दफ्तर से निकले थे. जब 6 सितंबर को उनकी कार बरामद हुई थी उसमें खून के छीटे पड़े थे. इसके सैंपल को एसएफल भेज दिया गया.

यह भी पढ़ें:  बाड़मेर में मादक पदार्थ तस्करों के बीच फायरिंग, एक तस्कर के पेट में लगी गोली

पुलिस को इस बात का शक है कि सिद्धार्थ के साथ कार में कोई और भी मौजूद था. पुलिस ने उनके फोन को ट्रेस किया, लेकिन उसका लोकेशन कमला मिल ही बता रहा है. पुलिस ने सिद्धार्थ के दोस्तों और परिजनों से पूछताछ की है.

कार जहां बरामद हुई वह CCTV की मौजूदगी न होने से पुलिस को सही दिशा में जांच करने में परेशानी आ रही है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें: नागौर में कुएं में मिला शव, 11 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर