दो हफ्ते बाद कोरोना संक्रमण से मुक्त हुए उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू, देशवासियों का जताया आभार

उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू 29 सितंबर को इस जानलेवा वायरस की चपेट में आए थे (File Photo)
उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू 29 सितंबर को इस जानलेवा वायरस की चपेट में आए थे (File Photo)

Coronavirus: उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू (Vice President Veinkaiah Naidu) की जांच करने वाली मेडिकल टीम ने बताया है कि उपराष्ट्रपति की तबीयत अच्छी है और वह डॉक्टरों की सलाह के अनुसार शीघ्र ही अपनी सामान्य दिनचर्या में लौटेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 12, 2020, 6:23 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू (Vice President Veinkaiah Naidu) कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण से मुक्त हो गए हैं. उपराष्ट्रपति ने अपने आधिकारिक हैंडल से ट्वीट कर ये जानकारी दी है. करीब दो हफ्ते पहले कोविड-19 (Covid-19) संक्रमण की चपेट में आए उपराष्ट्रपति की सोमवार को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (All India Institute of Medical Sciences) की मेडिकल टीम ने जांच की जिसमें वह कोरोना वायरस संक्रमण से मुक्त हो गए हैं. उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू 29 सितंबर को इस जानलेवा वायरस की चपेट में आने के बाद होम क्वारंटाइन (Home Quarantine) हो गए थे. नायडू में बीमारी का कोई लक्षण नहीं था और उनकी सेहत भी अच्छी थी.

नायडू की जांच करने वाली मेडिकल टीम ने बताया है कि उपराष्ट्रपति की तबीयत अच्छी है और वह डॉक्टरों की सलाह के अनुसार शीघ्र ही अपनी सामान्य दिनचर्या में लौटेंगे. नायडू ने सभी देशवासियों का शुभकामनाओं के लिए आभार व्यक्त किया है. उपराष्ट्रपति के संक्रमित पाए जाने के बाद उनकी पत्‍नी उषा नायडू का भी कोरोना टेस्‍ट कराया गया है. उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी और सेल्फ आइसोलेशन में रही थीं.

ये भी पढ़ें- स्मार्टफोन, करेंसी नोट पर 28 दिनों तक जीवित रह सकता है कोरोना वायरस







बता दें उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू से पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, पर्यटन मंत्री प्रह्लाद पटेल, धर्मेंद्र प्रधान, अहमद पटेल, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येडियुरप्पा, अभिषेक मनु सिंघवी, तरूण गोगोई, आरपीएन सिंह जैसे कई बड़े नेता कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें- IPL का महंगा सौदा: कमिंस का एक विकेट 7.75 करोड़ और मैक्सवेल का हर रन 18 लाख का

वहीं हिमाचल  प्रदेश के मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) भी सोमवार को कोरोना वायरस संक्रमित (Corona Positive) पाए गए हैं. इसकी सूचना उन्‍होंने खुद ट्वीट (Tweet) करके दी है. इसके साथ ही उन्‍होंने खुद को क्‍वारंटीन कर लिया है. कोरोना पॉजिटिव सहयोगी के संपर्क में आने के बाद उन्‍होंने खुद को आइसोलेट कर लिया था. अब कोरोना जांच में वह पॉजिटिव पाए गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज