होम /न्यूज /राष्ट्र /VIDEO: बेटे के सिगरेट पीने की लत से खफा महिला ने सिखाया ये कड़ा सबक, खंभे से बांध ...

VIDEO: बेटे के सिगरेट पीने की लत से खफा महिला ने सिखाया ये कड़ा सबक, खंभे से बांध ...

 बेटे की सिगरेट की लत से परेशान एक महिला ने उसके चेहरे पर मिर्च पाउडर मला. (twitter.com/gharkekalesh)

बेटे की सिगरेट की लत से परेशान एक महिला ने उसके चेहरे पर मिर्च पाउडर मला. (twitter.com/gharkekalesh)

VIDEO: अपने बेटे के सिगरेट पीने की लत से खफा एक महिला ने अपने बेटे को खंभे से बांधकर उसके चेहरे पर मिर्च का पाउडर मल दि ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

एक महिला ने अपने बेटे को एक खंभे से बांध दिया और उसके चेहरे पर मिर्च पाउडर मल दिया.
इसके बाद लड़का चेहरे पर हो रही जलन के कारण जोर-जोर से चिल्लाने लगा.
मां ने सिगरेट पीने की आदत को छुड़ाने के लिए बेटे के चेहरे पर मिर्च का पाउडर मला.

नई दिल्ली. आमतौर पर किशोर उम्र में बच्चों के गलत आदतों की ओर बढ़ने की आशंका ज्यादा रहती है. एक माता-पिता के लिए अपने किशोर बच्चे को संभालना एक बहुत बड़ा सिरदर्द होता है. सबसे मुश्किल तब होती है जब बच्चा एक बुरी आदत सीख लेता है और छोड़ने से इनकार कर देता है. लेकिन ऐसा लगता है कि इस मां के पास अपने बच्चे की लत छुड़ाने का कठोर साधन मौजूद था, जो सिगरेट पीने जैसी बुरी आदत का शिकार हो गया था. यह जानने के बाद कि उसका बेटा सिगरेट पीने का आदी है, इस महिला ने अपने बेटे को एक खंभे से बांध दिया और सबक सिखाने के लिए उसके चेहरे पर मिर्च पाउडर मल दिया.

@gharkekalesh नामक एक ट्विटर अकाउंट से शेयर किए गए इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे लड़का अपनी मां से माफी मांग रहा है. उसने अपना बचाव करने की कोशिश भी की. लेकिन तभी वहां एक और महिला आ गई और उसे पकड़ लिया. इसके बाद मां ने अपने बेटे के चेहरे पर मिर्च का पाउडर मल दिया. जिसके बाद लड़का चेहरे पर हो रही जलन के कारण जोर-जोर से चिल्लाने लगा. महिला ने इसके बाद भी अपने बेटे को डांटना और फटकारना जारी रखा. अब तक इस वीडियो को 48 हजार से ज्यादा व्यूज और 2200 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं.

VIDEO: अंतिम सांस तक नेवले से लड़ता रहा किंग कोबरा, देखें जंगल में हुई दिलचस्प जंग का वीडियो

इस वीडियो पर यूजर्स की राय काफी अलग-अलग देखी गई. एक यूजर ने लिखा कि यह काम एक मां के लिए बहुत कठिन रहा होगा. फिर भी अपने बेटे के स्वास्थ्य को बचाने के लिए मां को ये कठोर काम करना पड़ा. जबकि दूसरे यूजर ने लिखा कि कृपया उनको बताएं कि यह सबसे खराब चीज है, जो एक मां अपने बेटे के लिए कर सकती है. इससे आंखों की रोशनी भी जा सकती थी. एक अन्य यूजर ने कहा कि खैर बच्चों को सबक सिखाने के और भी कई तरीके हैं, ये सबक नहीं बल्कि क्रूरता है.

Tags: Cigarettes, Viral video, Viral video news, Woman

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें