लाइव टीवी

कोरोना वायरस: चीन से लौटकर खुशी में झूमे छात्र, हरियाणावी गाने पर डांस का वीडियो हुआ वायरल


Updated: February 2, 2020, 3:31 PM IST
कोरोना वायरस: चीन से लौटकर खुशी में झूमे छात्र, हरियाणावी गाने पर डांस का वीडियो हुआ वायरल
वीडियो ग्रैब

चीन (China) के वुहान (Wuhan) से लौटे भारतीय छात्रों पर अभी डॉक्टरों की एक टीम दो हफ्ते तक नजर रखेगी कि इनमें से किसी भी छात्र में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कोई लक्षण तो नहीं दिख रहा.

  • Last Updated: February 2, 2020, 3:31 PM IST
  • Share this:
मानेसर. कोरोना वायरस (Coronavirus) से सबसे ज्यादा प्रभावित चीन (China) के वुहान (Wuhan) से लौटे भारतीय छात्रों फिलहाल हरियाणा के मानेसर स्थित सेना के विशेष मेडिकल कैंप में ठहराया गया है. वे सभी 1 फरवरी को वुहान से भारत लाए गए और तब से यही रुके हैं. इस बीच कैंप में ठहरे कुछ छात्रों का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें ये लोग खुशी से झूमते दिख रहे हैं. छात्र हरियाणा के एक गाने पर डांस कर रहे हैं.

वुहान शहर से 324 भारतीय एअर इंडिया के बी 747 विमान से शनिवार को दिल्ली पहुंचे और उन्हें सेना एवं आईटीबीपी द्वारा स्थापित दो अलग केंद्रों में भर्ती कराया गया है, लेकिन इनमें से किसी के भी जांच के नतीजे पॉजिटिव नहीं पाए गए हैं.

वीडियो में आप देख पा रहे हैं कि छात्र डांस करते हुए सेल्फी क्लिक कर रहे हैं. दूसरी ओर अधिकारियों ने बताया कि वुहान से तीन नाबालिगों, 211 विद्यार्थियों और 110 कामकाजी पेशेवरों को लेकर यह विमान सुबह करीब साढ़े सात बजे पहुंचा. अब तक उनमें से कोई भी पॉजिटिव नहीं पाया गया है.

यह भी पढ़ें: क्या मास्क पहनकर जानलेवा बीमारियों से बचा जा सकता है?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 2, 2020, 3:11 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर