होम /न्यूज /राष्ट्र /Video: 'हिंदू शादी से पहले 2-3 बीवियां रखते हैं', सांसद बदरुद्दीन अजमल ने दिया विवादित बयान

Video: 'हिंदू शादी से पहले 2-3 बीवियां रखते हैं', सांसद बदरुद्दीन अजमल ने दिया विवादित बयान

AIUDF के अध्यक्ष और सांसद बदरुद्दीन अजमल ने विवादित बयान दिया है. (फाइल फोटो)

AIUDF के अध्यक्ष और सांसद बदरुद्दीन अजमल ने विवादित बयान दिया है. (फाइल फोटो)

एआईयूडीएफ (AIUDF) के अध्यक्ष और सांसद बदरुद्दीन अजमल के एक बयान से विवाद हो गया है. अजमल ने हिंदुओं पर आरोप लगाया था कि ...अधिक पढ़ें

नई दिल्‍ली. एआईयूडीएफ (AIUDF) के अध्यक्ष और सांसद बदरुद्दीन अजमल ने विवादित बयान देते हुए कहा है कि हिंदू शादी से पहले 2-3 बीवियां रखते हैं और 40 साल की उम्र में शादी करते हैं. 40 साल के बाद बच्चा पैदा करने की क्षमता कहां रहती है…उनको मुसलमानों के फॉर्मूले को अपनाकर अपने बच्चों की 18-20 साल की उम्र में शादी करा देनी चाहिए. वे जनसंख्‍या वृद्धि मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे. उनके इस बयान का वीडियो वायरल हो गया है.

सांसद बदरुद्दीन अजमल ने कहा कि हिंदू गैरकानूनी ढंग से बीवियां रखते हैं. ये लोग आजकल नया मुद्दा ले आए हैं. कौन कितनी उम्र में शादी करेगा. हिंदू 40 साल की उम्र के बाद शादी करते हैं. बदरुद्दीन अजमल ने भारतीय जनता पार्टी पर भी हमला बोला और कहा कि बीजेपी सरकार मुसलमान को हर जगह अलग-थलग करने में लगी हुई है. सरकार सिर्फ हिंदुओं को मजबूत बनाने का काम कर रही है. ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट के चीफ बदरुद्दीन अजमल ने कहा कि मुसलमानों को भी मज़बूत बनना चाहिए.

भाजपा विधायक ने किया पलटवार, कहा- बांग्‍लादेश जाकर करें बयानबाजी 

गुवाहाटी से भारतीय जनता पार्टी के विधायक दिगंत कलिता ने बदरुद्दीन अजमल के बयान पर आपत्ति की है. उन्‍होंने कहा कि अगर आपको इस तरह का बयान देना है तो बांग्लादेश में जा कर दीजिए. आप मुस्लिम हैं और हम लोग हिंदू हैं. क्‍या हमें आपसे सीखना पड़ेगा? ये देश भगवान राम और सीता का है. यहां बांग्‍लादेशी लोगों का स्‍थान नहीं है. अगर आपको ऐसा बयान देना है तो बांग्लादेश में जाकर दें.

Tags: Badruddin Ajmal, BJP, Hindu

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें