शहीद मेजर विभूति ढौंढियाल को देखकर भावुक हुई पत्नी, पहले किया सैल्यूट फिर I Love You बोलकर दी विदाई

पुलवामा में जैश के आतंकियों के साथ मुठभेड़ में विभूति ढौंढियाल शहीद हुए थे, एनकाउंटर में सीआरपीएफ आतंकी हमले का मास्टरमाइंड गाजी मारा गया

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 19, 2019, 11:38 AM IST
  • Share this:
पुलवामा में जैश-ए-मोहम्मद के साथ सोमवार को हुई मुठभेड़ में शहीद हुए मेजर विभूति ढौंढियाल को देहरादून में अंतिम विदाई दी गई. अंतिम विदाई में सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत समेत सैकड़ों लोग शामिल हुए. इस मौके पर शहीद मेजर ढौंढियाल का पूरा परिवार सदमे में नजर आया. मेजर की मां और उनकी पत्नी निकिता की आंखों के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे.

मेजर ढौंढियाल की पत्नी निकिता ने रोते हुए अपने पति को I Love You बोलकर विदाई दी. ये तस्वीर जिसने भी देखी उसकी आंखों से आंसू छलक पड़े. इससे पहले निकिता ने अपने शहीद पति को सैल्यूट भी किया. आपको बता दें मेजर ढौंढियाल और निकिता की शादी 10 महीने पहले ही हुई थी. उनकी शादी की सालगिरह 19 अप्रैल को है और मेजर ने निकिता से शादी की सालगिरह पर घर लौटने का वादा किया था. लेकिन सोमवार को साउथ कश्मीर के पुलवामा से एक बेहद बुरी खबर आई. मेजर ढौंढियाल आतंकियों से लोहा लेते हुए शहीद हो गए.


मेजर ढौंढियाल को आखिरी सलामी देने के लिए देहरादून में सैकड़ों लोग पहुंचे. उनकी अंतिम यात्रा के दौरान पाकिस्तान मुर्दाबाद और मेजर विभूति अमर रहे के नारे लगे.



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज